गुड़िया बनने के लिए इस लड़की ने कराया इतनी सर्जरी, अब दिखती है ऐसी
/

प्लास्टिक की गुड़िया बनने के लिए तारा ने करा लिया है 97 लाख 66 हजार रुपये की सर्जरी, अब दिखती हैं ऐसी

मुंबई : कुछ लोग ज्यादा सुंदर लगने के चक्कर में अपने चेहरे की सूरत ही बदल देते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहने वाली 31 साल की तारा जायने मैककोणाची की. जिन्होंने अपने बॉडी के बहुत सारे हिस्सों की करवाई है सर्जरी…………………

नाक, बम इम्प्लांट्स, बोटॉक्स, होठों में फिलर्स जैसी सर्जरियां करवा चुकी हैं तारा

तारा जायने मैककोणाची पेशे से नर्स हैं, अभी तक वो अपनी नाक, होठों में फिलर्स जैसी सर्जरियां करवा चुकी हैं. तारा को सर्जरी की आदत है.  तारा ने अपनी सर्जरियों के लिए 97 लाख 66 हजार रुपये खर्च किये हैं. लेकिन अपनी बॉडी में इतनी सारी सर्जरियाँ करा चुकी हैं कि सर्जरी का कोई असर नहीं हुआ.

तारा की फोटो देख लोगों ने उड़ाया उनका मज़ाक

हालांकि लोगों ने सर्जरी के बाद तारा की फोटोज देखी तो उनका मज़ाक उड़ाने लगे। लोगों का मानना है कि महिला ने अपने पैसे और बॉडी वेस्ट कर दी. लेकिन इस बात से तारा पर कोई फर्क नहीं पड़ा है.

तारा को सर्जरी करवाना बेहद पसंद है

बता दें कि तारा को सर्जरी करवाना बहुत अच्छा लगता है और भविष्य में भी वो सर्जरी करवाती रहेंगी। उन्होंने ये भी बताया कि जब चाक़ू से उनकी बॉडी को चीरा जाता है तब उन्हें बहुत अच्छा फील होता है. तारा के होंठ फिलर्स के कारण बहुत मोटे नज़र आते हैं.

 

तारा अपनी आंखों का रंग बदलकर हरा करवाना चाहती हैं

तारा अपनी आंखों का रंग बदलकर हरा करवाना चाहती हैं. तारा अपनी पसलियों को निकलवाने का विचार कर रहीं है. तारा ने बताया कि वो तब तक अपने बॉडी की सर्जरी करवाती रहेंगी जब तक लोग उन्हें प्लास्टिक की गुड़िया ना बुलाने लगे.

तारा ने अपनी सर्जरी अलग-अलग देशों में करवाई हैं

तारा अपनी सर्जरी अलग-अलग देशों में करवाई हैं. तारा ने अपनी आखिरी सर्जरी लॉकडाउन से पहले यूरोप में कारवाई थी. लेकिन बहुत जल्द-ही तारा ऑस्ट्रेलिया जाकर अपने ब्रेस्ट का साइज और बड़ा करवाने वालीं हैं. आपको बता दें कि तारा इससे पहले भी 5 बार अपना ब्रेस्ट सर्जरी करवा चुकी हैं.

तारा को नही पड़ता कोई फर्क

जैसा कि हमने आपको शुरू में बता दिया था कि तारा एक नर्स हैं. जब भी वो काम पर जाती हैं तो मरीज से लेकर अस्पताल के कर्मचारी तक उन्हें घूर-घर कर देखते हैं. लेकिन तारा को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

“पिया तू अब तो आजा” गाने पर दो बुजुर्ग महिलाओं ने सड़क पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल |

रील पैरेंट्स पर आया इन एक्टर का दिल किसी ने माँ से की शादी तो किसी ने सास को किया डेट |

PUB G बैन के दूसरे ही दिन अक्षय कुमार का बड़ा ऐलान, भारत के पास होगा अपना FAU-G गेम |

भारत से घबराया चीन, राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे चीन के रक्षामंत्री |

सुशांत केस : सोनू सूद ने कंगना रनौत को बिना नाम लिए दिया ये जवाब |