रिया के फोन ने खोल दी सबकी पोल, बड़े सितारों का जेल जाना तय
/

रिया चक्रवर्ती के फोन से मिले बड़े सबूत, बॉलीवुड के बड़े सितारों का जेल जाना तय

मुंबई: ड्रग्स कनेक्शन मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कानून का शिकंजा कसता ही जा रहा है। ऐसे में मुंबई की एक अदालत ने शुक्रवार को रिया और शौविक को झटका देते हुए दोनों की बेल याचिका को खारिज कर दिया है। यानी कि रिया को अगले कुछ दिन और जेल में ही रहना पड़ेगा।

वहीं रिया और शौविक के वकील सतीश मनशिंदे नए सिर से जमानत दिलवाने की कवायद में जुट गए हैं। दूसरी तरफ खबर ये भी आ रही है कि  सुशांत केस के ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब एक बड़े एक्शन की तैयारी में है।

एनसीबी ने कोर्ट में कहा है कि रिया चक्रवर्ती और कई ड्रग पैडलर्स से पूछताछ में बॉलीवुड से जुड़े 25 ऐसे लोगों के नाम मिले हैं, जो ड्रग की लेन-देन या सेवन में लिप्त हैं। एनसीबी का कहना है कि उसने एक पूरा मनी ट्रेल तैयार किया है। इससे यह मालूम होता है कि इस ड्रग रैकेट में कई बड़े नाम शामिल हैं और पैसा कहां से आता था और कौन-कौन देता था। इन पर अब शिकंजा कसा जाएगा।

पूछताछ में आए थे कुछ बड़े नाम सामने 

NCB के दिल्ली जोन के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा आज मुंबई से दिल्ली पहुंच चुके हैं। वे एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मुलाकात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में कई बड़े नामों का खुलासा हुआ है। एनसीबी ने डोजियर भी बनाया है। डोजियर यानी सबूतों और कागजों का पूरा कच्‍चा चिट्ठा जो मुंबई के इस ए-‍लिस्‍टर ड्रग रैकेट का पूरा भंडाफोड़ करेगा। जिसपर मीटिंग होगी और उसी आधार पर मामले में आगे एक्शन प्लान की रणनीति तय की जाएगी।

इस तरह हुआ बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नामों का खुलासा

सूत्रों के अनुसार, एनसीबी की डोजियर में करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के भी नाम हैं, जिनके नाम का खुलासा रिया चक्रवर्ती के पास से मिले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से हुआ है। एनसीबी के इस डोजियर में कार्टेल ए, कार्टेल बी, और सी के हिस्से में इन बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नाम सामने आए हैं।

फिल्मों के सेट पर इस्तेमाल होता था ड्रग्स

रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान एनसीबी के सामने कहा है कि सुशांत की फिल्मों के सेट पर भी ड्रग्स का इस्तेमाल होता था। इसके अलावा रिया ने उन पार्टियों का भी नाम भी बताया है, जहां पर ड्रग्स लिया जाता था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बिना ऑडिशन मिला था तारक मेहता का उल्टा चश्मा के “बाबू जी” का रोल |

सुशांत के मौत से पहले के इस वीडियो ने खोला रिया के झूठ की पोल |

जानिए क्यों सुशांत सिंह राजपूत और इमरान हाशमी को पब्लिक प्लेस में पड़े थे थप्पड़ |

अगर घर में अपने आप आने लगें ये 5 जीव तो समझ लीजिये आप बनने वाले हैं करोड़पति |

हिंदी जोक्स : शादी की पहली रात पति ने पूछा सच बताओ अब तक कितनो के साथ सोई हो |