सुशांत के मौत से पहले के इस वीडियो ने खोला रिया के झूठकी पोल
/

सुशांत के मौत से पहले के इस वीडियो ने खोला रिया के झूठ की पोल, बुरी फंस सकती है अभिनेत्री

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच ड्रग एंगल की ओर मुड़ गई है। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो तेजी से जांच में जुटी है। अब तक इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत कई लोग जेल में हैं।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच ड्रग एंगल की ओर मुड़ गई है। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो तेजी से जांच में जुटी है। अब तक इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत कई लोग जेल में हैं। इससे पूर्व एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि सुशांत नियमित तौर पर गांजा का सेवन करते थे। हालांकि खुद रिया ने कभी किसी ड्रग्स को लेने से मना कर दिया था। पर बाद में ये साबित हुआ कि रिया का भाई शौविक ड्रग्स लेकर आता था। इस बीच रिया का एक वीडियो सामने आया है जो कि उनके दावों को गलत ठहराता दिख रहा है। सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो पर फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो में किया जा रहा है ये दावा

इस वीडियो में दिखाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती और अन्य सदस्य घर में बैठे हुए हैं। वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि सुशांत और रिया ड्रग्स ले रहे हैं। जब एक शख्स पूछता है कि क्या ये चरस नहीं है तो सुशांत मजाक में कहते हैं कि ये वीएफएक्स है। यहां रिया कहती हैं कि ये रोल सिगरेट है। सुशांत पहले सिगरेट के कई कस मारते हैं उसके बाद वो सिगरेट रिया को पकड़ा देते हैं। रिया भी सिगरेट पीते हुए वीडियो में दिखाई पड़ती हैं। इसके बाद सुशांत और रिया भगवान शिव का भजन गाना शुरू कर देते हैं।

एनसीबी से भी बोला था झूठ

रिया ने एनसीबी द्वारा की गई पूछताछ में ये भी बताया था कि जो भी ड्रग्स आता था वो सुशांत के लिए और उसके दोस्तों के लिए आता था। रिया के मुताबिक सुशांत रोज ड्रग्स लेते थे। रिया ने ये भी कहा कि उन्होंने सुशांत को कई बार ड्रग्स लेने से मना किया.. लेकिन सुशांत नहीं माने। वहीं पूछताछ में रिया ने ड्रग कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड के कुछ नामों का खुलासा किया है।

एनसीबी जल्द ही बॉलीवुड के इन लोगों को सम्मन देकर पूछताछ के लिए बुलाएगी। एनसीबी ने जब रिया के घर रेड की और वहां से जो इलेट्रॉनिक एविडेंस बरामद किए थे उनकी फॉरेंसिक जांच से बड़ा खुलासा हुआ है। रिया के घर से जो टेबलेट एनसीबी ने सीज किया था उसकी जांच से ये पता चला है कि साल 2017, 2018, 2019 में रिया की ड्रग्स कंपनी काफी ज्यादा एक्टिव थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुरेश रैना की जगह CSK में शामिल होगा टी-20 का ये नंबर 1 बल्लेबाज |

रिया चक्रवर्ती के फोन से मिले बड़े सबूत, बॉलीवुड के बड़े सितारों का जेल जाना तय |

आदिपुरुष में प्रभाष की सीता के लिए फाइनल हुआ इस एक्ट्रेस का नाम |

हिंदी जोक्स : पत्नी ने अचानक मारी जोर की लात तो पति ने पूछा- क्यों मारा |

JIO और AIRTEL की प्रतिस्पर्धा में उपभोक्ताओं को फायदा, जाने किसका प्लान है सस्ता |