सुरेश रैना की जगह Csk में शामिल होगा टी-20 का ये नंबर 1 बल्लेबाज

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लग चुका है। जी हां, CSK के सबसे अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस बार इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। बता दें कि सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आइपीएल 2020 में नहीं खेलना का फैसला किया है।

ऐसे में CSK के लिए आईपीएल के दिग्गज बल्लेबाज रैना का विकल्प खोजना आसान नहीं है, लेकिन यह फ्रेंचाइजी अब सुरेश रैना की जगह दुनिया के नंबर वन टी-20 बल्लेबाज को लेने पर विचार कर रही हैं। चेन्नई सुपर किंग्स अब इंग्लैंड के डेविड मलान  को अनुबंधित करने के लिए चर्चा कर रहा है।

सुरेश रैना की जगह Csk में शामिल होगा टी-20 का ये नंबर 1 बल्लेबाज

इंग्लैंड के डेविड मलान  इन दिनों टी-20 क्रिकेट में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। डेविड इस फॉर्मेट में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज बने हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में 43 की औसत से 129 रन बनाए थे। वहीं वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। डेविड ने  138.71 के स्ट्राइक रेट से ये रन बनाए थे। उन्होंने अपने इस दमदार प्रदर्शन से आईपीएल फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

बता दें कि डेविड मालन इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में 16 मैचों में 48.71 की औसत से 682 रन बना चुके हैं। वहीं इस फॉर्मेट में प्रदर्शन में निरंतरता को देखते हुए देखकर सीएसके उन्हें हासिल करना चाहती हैं।

सीएसके के सू्त्रों के अनुसार इस विषय पर डेविड मालन से बात चल रही है, लेकिन अभी तक कुछ भी अंतिम रूप नहीं लिया गया है। सुरेश रैना की तरह मलान भी बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं।

सीएसके के पास पहले से ही हैं 8 विदेशी खिलाड़ी 

सुरेश रैना की जगह Csk में शामिल होगा टी-20 का ये नंबर 1 बल्लेबाज

CSK के सामने डेविड मलान को हासिल करने से पहले ये परेशानी आ सकती है कि उसके पास पहले से ही 8 विदेशी खिलाड़ी मौजूद हैं। जिनमें शेन वाटसन, फाफ डु प्लेसी, इमरान ताहिर, ड्वेन ब्रावो, मिशेल सैंटनर, लुंगी एनगिडी, सैम कर्रन और जॉश हेजलवुड के नाम शामिल है। ऐसे में यदि टीम मलान को लेती है, तो एक विदेशी खिलाड़ी को बाहर करना होगा।

बता दें कि, सुरेश रैना जब दुबई से भारत लौट आए थे, तो सीएसके ने कहा था कि हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं और उनके साथ हैं। साथ ही सीएसके ने ये कहा था कि हम उनके रिप्लेसमेंट के लिए नहीं देख रहे हैं। जबकि सुरेश रैना ने कहा था कि वे फिर से आईपीएल 2020 के लिए यूएई जा सकते हैं, लेकिन इस बीच खबर आई है कि सीएसके ने सुरेश रैना का विकल्प खोज लिया है, जिसका ऐलान जल्द किया जा सकता है।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बिना ऑडिशन मिला था तारक मेहता का उल्टा चश्मा के “बाबू जी” का रोल |

सुशांत के मौत से पहले के इस वीडियो ने खोला रिया के झूठ की पोल |

जानिए क्यों सुशांत सिंह राजपूत और इमरान हाशमी को पब्लिक प्लेस में पड़े थे थप्पड़ |

अगर घर में अपने आप आने लगें ये 5 जीव तो समझ लीजिये आप बनने वाले हैं करोड़पति |

हिंदी जोक्स : शादी की पहली रात पति ने पूछा सच बताओ अब तक कितनो के साथ सोई हो |

Leave a comment

Your email address will not be published.