जानिए क्यों सुशांत और इमरान हाशमी को पब्लिक प्लेस में पड़े थे थप्पड़
/

जानिए क्यों सुशांत सिंह राजपूत और इमरान हाशमी को पब्लिक प्लेस में पड़े थे थप्पड़

रील लाइफ के हीरो को हम लोग रियल लाइफ का भी हीरो समझ लेते हैं। पर वो हम लोगों जैसे साधारण लोग होते हैं जिनसे गलतियां भी होती है।

मुम्बई- रील लाइफ के हीरो को हम लोग रियल लाइफ का भी हीरो समझ लेते हैं। पर वो हम लोगों जैसे साधारण लोग होते हैं, जिनसे गलतियां भी होती है। वहीं कई बार सावजनिक रूप से उन्हें अपमानित भी होना पड़ता है। यहां तक कि कई बार सार्वजनिक जगह पर उनकी पिटाई भी हो जाती है। आइए हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ खाकर शर्मिंदा होना पड़ा।

सुशांत सिंह राजपूत

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई इसकी जांच सीबीआई कर रही है, वहीं मामले में ड्रग एंगेल आने पर एनसीबी ने रिया समेत कई आरोपियों को जेल भेज दिया है। सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे। एक बार सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था।

सूत्रों के अनुसार पिछले 5 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे सुशांत और अंकिता किसी पार्टी में एक क्लब में साथ गए और वहां सुशांत ने कुछ ज्यादा ही शराब पी ली थी। सुशांत शराब के नशे में वहां मौजूद फीमेल फ्रेंड्स के साथ डांस करने लगे। ये बात अंकिता को नागवार गुजरी तब अंकिता ने सुशांत को सभी के सामने तमाचा जड़ दिया था।

इमरान हाशमी

इस लिस्ट में दूसरा नाम है बॉलीवुड के किसिंग किंग इमरान हाशमी का। बहुत कम लोग ही इस बारे में जानते हैं कि इमरान हाशमी को एक बार पब्लिक प्लेस में थप्पड़ खाने के बाद काफी ज्यादा शर्मिंदगी हुई थी। मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने भी एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि उनकी पत्नी परवीन ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिए थें। वे उनसे नाराज थीं इसलिए पब्लिक प्लेस पर ही उन्होंने इमरान को तमाचे मार दिए थें। कहा जाता है कि इमरान हाशमी की पत्नी परवीन काफी पसेसिव नेचर की है।

करण सिंह ग्रोवर

मशहूर एक्टर करण सिंह ग्रोवर जो अब तक तीन शादियां कर चुके हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ खूब चर्चाओं में रही। एक बार किसी बात पर नाराज होकर उनकी दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिए थें। जिससे उन्हें काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुरेश रैना की जगह CSK में शामिल होगा टी-20 का ये नंबर 1 बल्लेबाज |

रिया चक्रवर्ती के फोन से मिले बड़े सबूत, बॉलीवुड के बड़े सितारों का जेल जाना तय |

आदिपुरुष में प्रभाष की सीता के लिए फाइनल हुआ इस एक्ट्रेस का नाम |

हिंदी जोक्स : पत्नी ने अचानक मारी जोर की लात तो पति ने पूछा- क्यों मारा |

JIO और AIRTEL की प्रतिस्पर्धा में उपभोक्ताओं को फायदा, जाने किसका प्लान है सस्ता |