आदिपुरुष में प्रभाष की सीता के लिए फाइनल हुआ एक्ट्रेस का नाम
/

आदिपुरुष में प्रभाष की सीता के लिए फाइनल हुआ इस एक्ट्रेस का नाम, सैफ अली खान होंगे रावण

सैफ अली खान अब लंकेश की भूमिका में नजर आने वाले हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म के जरिए अनुष्‍का शर्मा एक

बॉलीवुड निर्माता ओम राउत की अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर इस समय चर्चा में है। राम और रावण के किरदार के बाद फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है। फिल्म में जहां साउथ के जाने माने अभिनेता और बाहुलीफेम प्रभास ‘राम’ के किरदार में नजर आएंगे। वहीं ‘ओमकारा’ में लंगड़ा त्यागी और तान्हाजी में उदयभान राठौड़ की भूमिकाएं निभा चुके सैफ अली खान अब लंकेश की भूमिका में नजर आने वाले हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म के जरिए अनुष्‍का शर्मा एक बार फिर से बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं।

निर्माताओं की पहली पसंद है अनुष्का –

फिल्म ‘आदिपुरुष’ भारतीय महाकाव्य रामायण का ऑन-स्क्रीन रूपांतरण है, जिसमें बुराई पर अच्छाई की जीत दिखाई जाएगी। निर्माता ने दावा किया है कि यह रोल सैफ के जीवन में लार्जर देन लाइफ साबित होगा। न‍िर्देशक ओम राउत की मेगा बजट फ‍िल्‍म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में हैं। एक रिपोर्ट की मानी जाये तो फिल्म में सीता के किरदार के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा मेकर्स की पसंद बनी हुई हैं, जल्द ही इस मामले पर फैसला हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, ओम ने मुलाकात कर अनुष्का को पूरा फिल्म के डिस्कशन किया। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पहली बार माँ बनने की खुशखबरी शेयर की है। उनकी डिलीवरी जनवरी 2021 में होनी है। निर्माताओं का भी मानना है कि अनुष्का की फिल्म को लेकर हामी के लेंगी फिर वो शूटिंग की तारीख़े पर निर्णय लेंगे।

टी-सीरीज प्रोड्यूज कर रहा है फिल्म

बात करे अनुष्का के वर्कफ़्रंट की तो उन्होंने पिछले 2 साल से कोई फिल्म साइन नहीं की है। अनुष्का शर्मा आखिरी बार दिसंबर 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आई थीं। आपको बता दें कि फिल्म आदिपुरुष को हिंदी और तेलुगु में में शूट किया जाएगा। यही नहीं इस 3डी फिल्म को तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई विदेशी भाषाओं में डब करके देश-दुनिया में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की शूटिंग साल 2021 में होगी और 2022 में इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्‍म को टी-सीरीज प्रोड्यूज कर रहा है। फिलहाल अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी क्लनी स्लेट फिल्म्स लगातार काम कर रही है और प्रोड्यूसर के तौर पर अनुष्का ने बेहतरीन काम किया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बिना ऑडिशन मिला था तारक मेहता का उल्टा चश्मा के “बाबू जी” का रोल |

सुशांत के मौत से पहले के इस वीडियो ने खोला रिया के झूठ की पोल |

जानिए क्यों सुशांत सिंह राजपूत और इमरान हाशमी को पब्लिक प्लेस में पड़े थे थप्पड़ |

अगर घर में अपने आप आने लगें ये 5 जीव तो समझ लीजिये आप बनने वाले हैं करोड़पति |

हिंदी जोक्स : शादी की पहली रात पति ने पूछा सच बताओ अब तक कितनो के साथ सोई हो |