सैफ अली बोले- "नाइट क्लब में वो शख्स मुझे जान से मार देता"..
/

सैफ अली खान ने बयाँ किया डरावना किस्सा, कहा डांस करने से मना किया तो मार दी सिर पर बोतल

छोटे नवाब सैफ अली खान एक बार फिर से पिता बनने को लेकर मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सैफ-करीना ने कहा कि- उनके फैमिली में जल्द ही नए मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली हैं। जिसको लेकर दोनों काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इससे पहले वो बेटे तैमूर को जन्म दें चुकी हैं।

वहीं दूसरी ओर सैफ अली खान किसी और बात को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के काफी चर्चित चैट शो “नो फिल्टर नेहा” का पार्ट बनें। इस शौ में सैफ ने अपने ऊपर पर हुए हमले के बार में बताया कि- दिल्ली के एक नाइट क्लब में जानलेवा हमले किया गया। हालांकि, इससे पहले भी छोटे नवाब सैफ का ये नाइटक्लब वाला केस काफी लाइमलाइट में रहा था।

डांस न करने पर हुआ था सैफ का झगड़ा

एक्टर सैफ अली खाने ने दिल्ली के नाइट क्लब के झगड़े के बारे में बताया कि-दिल्ली के एक नाइट क्लब में मेरे पास एक लड़का आया और कहा कि आप मेरी गर्लफ्रेंड के साथ क्या डांस करेंगे? इसके बाद मैंने बिना झिझके उसकी गर्लफ्रेंड के साथ डांस करने के ऑफर को ठुकरा दिया था।

उस लड़के ने मुझे कहा कि- आपका चेहरा बहुत ज्यादा खूबसूरत है। जिसके बाद मैंने उसकी ओर देखते हुए स्माइल पास की। जिसके बाद वह शख्स मेरे साथ बदसलूकी करने लगा और उसने गुस्से में आकर उसने मेरे सिर पर व्हिसकी की बोतल मार दी। इसके बाद देखते ही देखते मेरे सिर से ब्लीडिंग होने लगी। उस वक्त पर मैं अपना खून रोकने की कोशिश कर रहा था।

“नो फिल्टर नेहा” शो में सैफ बोले- “गलती मेरी भी थी”

चैट में आगे सैफ ने कहा कि – मैं अपने सिर से निकल रहे ब्लड को रोकने की पुरजोर कोशिश कर रहा था और इतना ही नहीं उसे पानी से धोना शुरू कर दिया। इसके अलावा मैंने उस हमला करने वाले लड़के से देखों तुमने क्या कर दिया है? एक बार फिर वह आग बबूला हो गया इस बार फिर उसने सॉप डिश से मुझपर हमला कर दिया। वह लड़का मुझे पूरी तरह जान से मारने का मन बना चुका था।

इसके बाद में सैफ ने अपनी गलती को भी एक्सपेट करते हुए कहा कि – अगर मैं उसकी गर्लफ्रेंड के साथ डांस कर लेता तो शायद ये झगड़ा न होता। बता दें कि- कोरोना की वजह से सब कुछ ठप गया है। एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो “नो फिल्टर नेहा” की शूंटिग घऱ से ही की गई।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कोरोना संक्रमित होने वाले दीपक चाहर ने कहा था, ‘हम नहीं पहनते मास्क’ |

रोहित शर्मा नहीं बन पाते टीम इंडिया के सबसे बड़े ओपनर, अगर चाचा ने नहीं किया होता ये काम |

पूछताछ के दौरान सहयोग न करने पर आईपीएस ने रिया चक्रवर्ती को जड़ा तमाचा |

सुशांत की डेडबॉडी ले जाने वाले के दावे के बाद, कीर्ति सिंह बोली |

ओपनिंग मैच खेलने से वंचित रह सकती है चेन्नई सुपर किंग्स, इन कारणों से नहीं मिलेगी इजाजत |