पूछताछ के दौरान सहयोग न करने पर आईपीएस ने रिया को जड़ा तमाचा!
/

पूछताछ के दौरान सहयोग न करने पर आईपीएस ने रिया चक्रवर्ती को जड़ा तमाचा!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की केंद्रीय एजेंसी सीबीआई जांच कर रही है। इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लग रहे हैं।

मुंबई- सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की केंद्रीय एजेंसी सीबीआई जांच कर रही है। इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लग रहे हैं। अब जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। रिया चक्रवर्ती ने हाल ही एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने आप को पाक-साफ बताया था। इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती ने कई सारी चौंकाने वाली बातें की। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है कि सीबीआई पूछताछ में आईपीएस नूपुर ने रिया चक्रवर्ती को सहयोग न करने पर तमाचा जड़ दिया।

सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स इस बात पर कर रहे खुशी जाहिर

हालांकि इस खबर के स्रोत के बारे में कहीं उल्लेख नहीं किया जा रहा है। इस मामले की रिसर्च करने पर पता चला कि कुछ लोगों ने एक निजी समाचार चैनल का हवाला देकर यह खबर सोशल मीडिया में फैलानी शुरू कर दी। कुछ ही समय में यह खबर सोशल मीडिया में वायरल हो गई। बहुत से लोगों ने इसमें रिया चक्रवर्ती के साथ एक आईपीएस अधिकारी की वर्दी वाली महिला अधिकारी की फोटो शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स इस बात को शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

किसी भी पक्ष ने नहीं की है पुष्टि

किसी भी सीबीआई अधिकारी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान थप्पड़ मारने जैसा कोई बयान नहीं दिया है और न ही पूछताछ में सहयोग ना करने की कोई बात कही गई है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती ने भी अभी तक ऐसा कोई बयान नहीं दिया है कि पूछताछ के दौरान उनके साथ कोई ऐसी घटना घटी है।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती इस मामले में सबसे बड़ी संदिग्ध के तौर पर सामने आईं हैं। वहीं सीबीआई ने शुक्रवार और शनिवार को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत ने मरने से पहले ‘पेनलेस डेथ’ नहीं, सर्च की थी ये 2 चीजें |

कूपर अस्पताल के स्टाफ का दावा, सुशांत के गले में सुई के निशान और टूटे हुए थे पैर |

जानिए कितने बजे चलेगी पहली मेट्रो और कब होगी बंद, इन यात्रियों को नहीं मिलेगी एंट्री |

सैफ अली खान ने बयाँ किया डरावना किस्सा, कहा डांस करने से मना किया तो मार दी सिर पर बोतल |

टीवी इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका फेमस अभिनेत्री का हुआ निधन |