सुशांत ने मरने से पहले पेनलेस डेथ नहीं सर्च की थी ये 2 चीजें
/

सुशांत ने मरने से पहले ‘पेनलेस डेथ’ नहीं, सर्च की थी ये 2 चीजें

सुशांत सिंह राजपूत के बाद रिपोर्ट्स थीं कि डिप्रेशन की वजह से उन्होंने आत्महत्या की है। मुंबई पुलिस की जांच रिपोर्ट में भी फांसी से दम घुटना, मौत की वजह सामने आई थी।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत के बाद रिपोर्ट्स थीं कि डिप्रेशन की वजह से उन्होंने आत्महत्या की है। मुंबई पुलिस की जांच रिपोर्ट में भी फांसी से दम घुटना, मौत की वजह सामने आई थी। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स ये भी थीं कि सुशांत ने मरने से पहले सुशांत ने गूगल पर ‘पेनलेस डेथ’ यानी दर्दरहित मौत सर्च किया था। अब हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि सुशांत ने कुछ और सर्च किया था। मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने गूगल पर विभिन्न राज्यों में संपत्तियों के बारे में सर्च किया था, ‘दर्दनाक मौत’ नहीं।

जैविक खेती करना चाहते थे सुशांत

रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने अपने दोस्त महेश शेट्टी से जैविक खेती करने को लेकर चर्चा की थी और उसी के लिए कई राज्यों में संपत्तियों की तलाश कर रहे थे। इससे मुंबई पुलिस के उस बयान का खंडन होता है, जिसने पहले आरोप लगाया था कि वह गूगल पर दर्दनाक मौत की खोज कर रहे थे।

वहीं एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इसके अलावा, सुशांत ने गूगल पर अपने नाम से उन ब्लाइंड आर्टिकल की खोज की ताकि पता लगाया जा सके कि दिशा की मौत के बाद उसके बारे में क्या लिखा जा रहा था। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में कथित तौर पर फांसी लगा ली थी।

मुम्बई पुलिस ने दिया था दूसरा बयान

पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस चीफ परमबीर सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया था कि सुशांत ने गूगल पर ‘पेनलेस डेथ’ सर्च किया था। मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर बताया था कि उनकी दुखद मौत से कुछ समय पहले, सुशांत ने ‘पेनलेस डेथ’, ‘सिज़ोफ्रेनिया और’ ‘बाइपोलर डिसऑर्डर’ जैसे शब्दों को इंटरनेट पर सर्च किया था।

हालांकि लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के मरने का जो वक्त बताया जा रहा है, उस वक्त उन्होंने हिमाचल प्रदेश, केरल और कूर्ग में प्रॉपर्टी सर्च की थी। वहीं रिया चक्रवर्ती भी बता चुकी हैं कि सुशांत सिंह राजपूत कूर्ग में शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे थे। वहीं उनके दोस्त और परिवारवाले भी बता रहे थे कि वह ऑर्गेनिक खेती करना चाहते थे।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कोरोना संक्रमित होने वाले दीपक चाहर ने कहा था, ‘हम नहीं पहनते मास्क’ |

रोहित शर्मा नहीं बन पाते टीम इंडिया के सबसे बड़े ओपनर, अगर चाचा ने नहीं किया होता ये काम |

पूछताछ के दौरान सहयोग न करने पर आईपीएस ने रिया चक्रवर्ती को जड़ा तमाचा |

सुशांत की डेडबॉडी ले जाने वाले के दावे के बाद, कीर्ति सिंह बोली |

ओपनिंग मैच खेलने से वंचित रह सकती है चेन्नई सुपर किंग्स, इन कारणों से नहीं मिलेगी इजाजत |