इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका इस अभिनेत्री का हुआ निधन
/

टीवी इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका फेमस अभिनेत्री का हुआ निधन

इस कोरोना काल में इंडस्ट्री से भी बुरी खबरे आती रही। वही अब टीवी इंडस्ट्री के लिए भी एक और बुरी खबर है टीवी एक्ट्रेस संगीता श्रीवास्तव का निधन हो गया है। वह

इस कोरोना काल में इंडस्ट्री से भी बुरी खबरे आती रही। वहीं अब टीवी इंडस्ट्री के लिए भी एक और बुरी खबर है टीवी एक्ट्रेस संगीता श्रीवास्तव का निधन हो गया है। वह अब इस दुनिया में नहीं हैं, 25 अगस्त की सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल को उन्होंने आखिरी सांस ली। आपको बता दें कि वो टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस थी। यही नहीं उन्होंने कई सुपरहिट टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। खबरों के अनुसार वह काफी लम्बे समय से बीमार चल रही थी।

जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस संगीता वस्क्यूलिटिस नाम की बीमारी से जूझ रही थी और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

संगीता को सभी उनके शो “इस प्यार को क्या नाम दू” में संगीता ने बहुत अहम किरदार निभाया और दर्शको ने उनके किरदार को काफी पसंद किया। साथ ही साथ वो थपकी प्यार की और भवंर जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। यही नहीं उनके जाने के बाद टीवी इंडस्ट्री को काफी बड़ा झटका लगा है।

उनके दुनिया से जाने के बाद सोशल मीडिया पर संगीता के लोग कई जाने वाले पर उनके कई साथी गीता श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। वहीं कुछ ही दिनों पहले एक्टर समीर शर्मा ने भी इस दुनिया को छोड़ दिया। उनके जाने की खबर से टीवी इंडस्ट्री उभर ही नहीं थी कि अब संगीता जी की खबर आ गई। जिससे टीवी इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए यह साल कुछ अच्छा नहीं रहा। एक के बाद एक इंडस्ट्री से बुरी खबरे आती रही। इरफ़ान ख़ान के निधन से इस बुरे दौर से शुरू हुआ। इसके बाद ऋषि कपूर, साज़िद ख़ान, सुशांत सिंह राजूपत सहित कई कलाकारों ने भी अलविदा कह दिया।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कोरोना संक्रमित होने वाले दीपक चाहर ने कहा था, ‘हम नहीं पहनते मास्क’ |

रोहित शर्मा नहीं बन पाते टीम इंडिया के सबसे बड़े ओपनर, अगर चाचा ने नहीं किया होता ये काम |

पूछताछ के दौरान सहयोग न करने पर आईपीएस ने रिया चक्रवर्ती को जड़ा तमाचा |

सुशांत की डेडबॉडी ले जाने वाले के दावे के बाद, कीर्ति सिंह बोली |

ओपनिंग मैच खेलने से वंचित रह सकती है चेन्नई सुपर किंग्स, इन कारणों से नहीं मिलेगी इजाजत |