संजय दत्त को हुई सांस लेने में परेशानी, अस्‍पताल में भर्ती
/

संजय दत्त को हुई सांस लेने में परेशानी, लीलावती अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

संजय दत्त को शनिवार को सांस लेने में श‍िकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुम्बई- संजय दत्त को शनिवार को सांस लेने में श‍िकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में दाख‍िल कराने के बाद संजय दत्त का कोरोना टेस्ट भी किया गया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। हालांकि संजय दत्त कुछ और समय तक अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे। अस्पताल में उनके स्वास्थ्य को लेकर बयन भी जारी किया जिसके अनुसर दत्त बिल्कुल ठीक हैं।

संजय दत्त का ऑक्सीजन लेवल हो रहा था ऊपर-नीचे

लीलावती अस्पताल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डॉ. वी. रविशंकर ने बताया कि अस्पताल में भर्ती कराये जाने के वक्त संजय दत्त का ऑक्सीजन लेवल ऊपर-नीचे हो रहा था। फिलहाल उनकी तबीयत सामान्य है और चिंता की कोई बात नहीं है। डॉ. रविशंकर ने आगे बताया, संजय दत्त को गैर-कोविड वार्ड में दाखिल कराया गया है और डॉक्टर अच्छी तरह से उनकी जांच में जुटे हैं और उनपर कई तरह के टेस्ट किये जाएंगे। उन्हें आईसीयू के नॉन कोविड वार्ड में रखा गया है।

10 दिन पहले मनाया 61वां जन्मदिन

29 जुलाई, 1959 को मुंबई में जन्मे संजय ने 10 दिन पहले ही अपना 61वां जन्मदिन मनाया है। वह सोशल मीडिया पर भी खासे सक्रिय रहते हैं। सात अगस्त को उन्होंने कोझिकोड विमान हादसे पर ट्वीट भी किया था। संजय दत्त की कई सारी फिल्में पेंडिंग हैं। जिनमें सड़क 2, शमशेरा, भुज, केजीएफ, पृथ्वीराज और तोरबाज जैसी फिल्में शामिल हैं।

संजय दत्त ने ट्वीट कर दी अपनी सेहत की जानकारी

संजय दत्त ने ट्वीट कर कहा है कि मैं सभी को आश्वस्त कर दूं कि मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं चिकित्‍सकों की देख रेख में हूं। मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं लीलावती अस्‍पताल के डॉक्‍टरों और स्‍टाफ की बेहतर देखभाल के चलते एक या दो दिन में घर लौट आऊंगा। शुभकामनाओं और दुआओं के लिए आप सभी को धन्यवाद…

 

 

 

ये भी पढ़े:

कॉल डिटेल्स से खुला राज ये शख्स कर रहा था सुशांत को परेशान |

विमान हादसा : पायलट अखिलेश 10 दिन बाद बनने वाले थे पिता, उससे पहले आई मौत की खबर |

सुशांत और रिया की वॉट्सऐप चैट हुई वायरल, बहन से चल रही थी अनबन |

सुशांत पर बन रही बायोपिक, जानिए कौन निभाएगा रिया और करण जौहर का किरदार |

UP में दो दिन के लॉकडाउन के बीच बीएड प्रवेश परीक्षा पर लिया गया ये फैसला |