विमान हादसा : पायलट अखिलेश 10 दिन बाद बनने वाले थे पिता, उससे पहले आई मौत की खबर

दुबई से आ रहे भारतीय विमान के लैडिंग के वक्त बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में कई जिदंगियों ने हवाई सफर करने के बाद जमीन पांव रखने से पहले ही दम तोड़ दिया। मथुरा से आंखों को नम करने देने वाला वाक्या सामने आया है। पलभर में पायलट अखिलेश कुमार भारद्वाज के परिवार वाले पर कहर टूट गया। जहां एक तरफ परिवार में नन्हें बच्चे की किलकारियां गूंजनी वाली थी। अब उसी घर में पायलट अखिलेश का डेड बॉडी पहुंची है।

बच्चे के जन्म से पहले आई पायलट के गुजर जाने की खबर

विमान हादसा : पायलट अखिलेश 10 दिन बाद बनने वाले थे पिता, उससे पहले आई मौत की खबर

बताया जा रहा है कि मृतक अखिलेश की बीवी प्रेंगनेंट हैं, जिसकी 10 दिनों के बाद डिलीवरी होनी है। इस मौके पर परिवार में नन्हें मेहमान के आने पर खुशियों से झूम रहा था। लेकिन जैसे ही अखिलेश के विमान हादसे मरने की खबर घर पहंची तो पलभर में परिवार वालों के बीच मातम पसर गया और चारों तरफ चीख- पुकार मच गई। इतना ही नहीं परिवार वालों को अखिलेश के अब इस दुनिया में न होने का यकीन हो रहा है।

रनवे पर लैंडिंग के वक्त हुआ ये भीषण हादसा

विमान हादसा : पायलट अखिलेश 10 दिन बाद बनने वाले थे पिता, उससे पहले आई मौत की खबर

थाना गोविंद नगर इलाके के पोतरा कुंड निवासी 32 साल के अखिलेश कुमार भारद्वाज उर्फ दीपक पुत्र तुलसीराम एयर इंडिया में को-पायलट थे। गौरतलब है कि शुक्रवार को केरल के कोझिकोड स्थित करीपुर एयरपोर्ट पर हुए एयर इंडिया विमान हादसे में उनकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया का विमान (IX-1344) शुक्रवार की शाम 7.41 बजे लैंडिंग करते वक्त फिसल गया और खाई में गिर गया। दुबई से आए इस विमान में पायलट और क्रू मेंबर समेत 190 यात्री सवार थे। हादसे में को-पायलट अखिलेश कुमार सहित 18 लोगों की मौत हुई है। 100 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं।

पायलट अखिलेश कुमार तीन भाइयों से सबसे बड़े थे। उनकी शादी मेघा से हुई थी। जो कि अभी गर्भवती हैं। 10 दिन बाद डिलीवरी होनी है। इसे लेकर परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन अखिलेश की मौत से खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। परिजनों ने अभी मेघा को पति की मौत की जानकारी नहीं दी है।पायलट अखिलेश का पैतृक गांव मोहनपुर है। यहां अब उनके रिश्तेदार ही रहते हैं। अखिलेश का परिवार गोविंद नगर क्षेत्र के पोतरा कुंड स्थित मकान में रहता है। उनके छोटे भाई लोकेश गुरुग्राम में रहते हैं। वो दिल्ली से केरल के लिए रवाना हो गए हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह की मां की तस्वीर शेयर कर अंकिता ने लिखा ये भावुक कैप्शन |

विमान हादसा की आँखों देखी इस शख्स ने सुनाई कहानी, सुनकर कांप जाएगी रूह |

संजय दत्त को हुई सांस लेने में परेशानी, लीलावती अस्‍पताल में कराया गया भर्ती |

सुशांत केस में फॉरेंसिक का स्टिंग ऑपरेशन, बताया मर्डर है या सुसाइड |

सुशांत सुसाइड केस: ईडी की पूछताछ में रिया का नया पैंतरा, ‘मुझे कुछ याद नहीं’ |

Leave a comment

Your email address will not be published.