सुशांत के मां की फोटो शेयर कर अंकिता ने लिखा ये भावुक कैप्शन
/

सुशांत सिंह की मां की तस्वीर शेयर कर अंकिता ने लिखा ये भावुक कैप्शन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े भावुक मैसेज और पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इस पूरे मामले की जांच को लेकर वह सवाल उठा रही हैं तो वहीं उनके साथ सुशांत के लंबे रिश्ते को भी वो सोशल मीडिया के माध्यम से याद करते हुए फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

सुशांत की मां की फोटो

पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की मां की तस्वीर के साथ एक फोटो शेयर की है। जो काफी इमोशनल कर देने वाली है। इस फोटो में अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की मां की तस्वीर को अपने हाथों में लिए दिखाई दे रही है। जिसके बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहीं हैं।

इमोशनल है कैप्शन

एक तरफ जहां फोटो में सुशांत सिंह राजपूत की मां की तस्वीर दिखाई दे रही है तो दूसरी हो उस तस्वीर को भावुकता से देखते हुए अंकिता लोखंडे भी दिख रहे हैं। अंकिता ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर साझा की है। सबसे बड़ी बात यह है कि उन्होंने कैप्शन में बहुत भावुक कर देने वाली बात लिखी है। अंकिता ने कैप्शन में लिखा,

‘मुझे भरोसा है अब आप दोनों साथ होंगे।’

 

View this post on Instagram

 

Believe you both are together ❤️ #warriors4ssr

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 7, 2020 at 8:43am PDT

आ रही हैं प्रतिक्रियाएं

इस फोटो पर लगातार प्रतिक्रियाएं ‌आ रही हैं लोग सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और कमेंट भी लिख रहे हैं। इस फोटो पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और इमोशनल कमेंट लिखा है,

‘हां दोनों साथ में होंगे…लव यू… मजबूत रहो… हमें तब तक लड़ना है जब तक न्याय नहीं मिल जाता।’

सुसाइड नहीं कर सकते सुशांत

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे काफी वक्त से सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिख रही थी लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह लगातार सुशांत के साथ अपनी यादें साझा कर रहीं हैं। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह के परिवार के लगाए आरोपों पर तो वो कुछ नहीं बोल रहीं हैं। लेकिन वह यह जरूर कह रही थी कि उन्हें जानना है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था।

अंकिता मानती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत बेहद खुशमिजाज थे। जो आत्महत्या जैसी चीजों से नफरत करते थे। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने खुद वही रास्ता तैयार कर लिया जो अपने आप में चौंकाने वाली बात है। अंकिता मानती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड नहीं कर सकते हैं।

 

 

ये भी पढ़े:

कॉल डिटेल्स से खुला राज ये शख्स कर रहा था सुशांत को परेशान |

विमान हादसा : पायलट अखिलेश 10 दिन बाद बनने वाले थे पिता, उससे पहले आई मौत की खबर |

सुशांत और रिया की वॉट्सऐप चैट हुई वायरल, बहन से चल रही थी अनबन |

सुशांत पर बन रही बायोपिक, जानिए कौन निभाएगा रिया और करण जौहर का किरदार |

UP में दो दिन के लॉकडाउन के बीच बीएड प्रवेश परीक्षा पर लिया गया ये फैसला |