सुशांत पर बन रही बायोपिक, जानिए कौन निभाएगा रिया और करण जौहर का किरदार

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती इस वक्त ईडी और सीबीआई जांच के घेरे में आ गयी हैं। जिस वक्त रिया चक्रवर्ती ईडी मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े सवालों का सामना कर रही हैं, उसी वक्त सुशांत सिंह राजपूत की मौत से प्रेरित होकर बन रही फिल्म ‘सुसाइड ऑर मर्डर’ में रिया चक्रवर्ती का किरदार श्वेता पराशर नामक मॉडल और अभिनेत्री निभाती नजर आएंगी।

एक बड़े निर्माता की भूमिका निभाएगा ये कलाकार

सुशांत पर बन रही बायोपिक, जानिए कौन निभाएगा रिया और करण जौहर का किरदार

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म ‘सुसाइड ऑर मर्डर’ में हिंदी सिनेमा के एक बड़े निर्माता की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता और मॉडल राणा को चुना गया है। इस खबर की जानकारी खुद निर्माता कंपनी वीएसजी बिंज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करके दी है।

राणा फिल्मों के एक ऐसे निर्माता की भूमिका निभाएंगे जो फिल्मों में सिर्फ बड़े-बड़े सितारों के बच्चों को ही काम देता है। इस किरदार को लगभग करण जौहर जैसा ही लुक दिया गया है और इसको नाम दिया गया है नेपोकिंग।

फिल्म के निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने मीडिया को बताया, मेरी फिल्म उन लोगों को श्रद्धांजलि है जो फिल्मों में अपना करियर बनाने के इरादे से आते हैं लेकिन वह कुछ बड़े-बड़े निर्माताओं की साजिशों का शिकार हो जाते हैं। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती की भूमिका श्वेता परासार निभा रही हैं।

यहां होगी फिल्म की शूटिंग

शूटिंग की बात करें तो विजय शेखर ने बताया कि दिल्ली, पंजाब और मुंबई में फिल्म का शूट होगी। बाकी कास्टिंग पर अभी भी काम चल रहा है आउटसाइडर होने की वजह से उन्हें भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है कुछ भी उनके साथ हुए हैं उसकी जानकारी वह कुछ समय बाद जरूर मीडिया के सामने लाएंगे।

सचिन निभा रहे सुशांत की भूमिका

 

View this post on Instagram

 

If you want to live a HAPPY life, Tie it to a GOAL not to PEOPLE or THINGS.

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on


आपको बता दें इस फिल्म में लीड रोल में एक्टर सचिन तिवारी हैं जो कि सुशांत लुक लाइक हैं। सचिन के चयन पर विजय शेखर ने बताया कि जब उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि वह फिल्म बनाना चाहते हैं उस समय सोशल मीडिया पर ही लोगों ने सचिन के ढेर सारे वीडियो उन्हें फॉरवर्ड किए। ये वीडियो देखकर उन्हें कास्टिंग करने में देर नहीं की। फटाफट फोटो शूट किया गया और फिल्म का ऐलान दिया गया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह की मां की तस्वीर शेयर कर अंकिता ने लिखा ये भावुक कैप्शन |

विमान हादसा की आँखों देखी इस शख्स ने सुनाई कहानी, सुनकर कांप जाएगी रूह |

संजय दत्त को हुई सांस लेने में परेशानी, लीलावती अस्‍पताल में कराया गया भर्ती |

सुशांत केस में फॉरेंसिक का स्टिंग ऑपरेशन, बताया मर्डर है या सुसाइड |

सुशांत सुसाइड केस: ईडी की पूछताछ में रिया का नया पैंतरा, ‘मुझे कुछ याद नहीं’ |

Leave a comment

Your email address will not be published.