सुशांत की आत्महत्या के मामले में संजय लीला भंसाली से पुलिस ने की पूछताछ

सुशांत की आत्महत्या के मामले में संजय लीला भंसाली से पुलिस ने की पूछताछ

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने सोमवार को बांद्रा में फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का बयान बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया है। सुबह संजय लीला भंसाली को कड़ी सुरक्षा में बांद्रा पुलिस स्टेशन लाया गया था।

जानकारी के मुताबिक वर्ष 2013 में अभिनेता सुशांत ने फिल्म गोलियो की रासलीला राम-लीला के लिए भंसाली से संपर्क किया था। परंतु सुशांत एक प्रोडक्शन हाउस के साथ अपने अनुबंध के कारण कथित तौर पर इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर सके थे। इसके बाद इस भूमिका के लिए रणवीर सिंह को ले लिया गया था।

पानी के लिए छोड़ी 3 बड़ी फिल्म

फिल्म में महिला किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया था। फिल्म सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत को भंसाली ने बाजीराव मस्तानी के लिए संपर्क किया था, इस फिल्म को भी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत “पानी” की वजह से नही कर सके थे, हालांकि पानी भी कभी बन नहीं सकी थी।  इसके बाद फिल्म पद्मावत के लिए भी सुशांत से संपर्क किया गया था, लेकिन इस बार भी सुशांत अपनी फिल्म पानी की वजह से इसका हिस्सा नहीं बन सके और फिर बाद में उनका किरदार शाहिद कपूर ने निभाया था। आपकों बता दें कि सुशांत जिस फिल्म पानी का इंतजार करते रहे और बड़ी फिल्म छोड़ते रहे वो पानी कभी बन ही नहीं पाई।

कई लोगों के बयान हो चुके हैं दर्ज

बीते सप्ताह सुशांत के परिवार, कर्मचारियों एवं उनके कुछ दोस्तों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा सुशांत की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के अलावा फिल्मकार मुकेश छाबड़ा औऱ अभिनेत्री संजना सांघी भी शामिल हैं। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज ग्रह-नक्षत्र इन राशियों के लिए है शुभ, बदलेंगे भाग्य |
देश में 20 हजार के पार पहुंचा कोरोनावायरस से मौतों का आंकड़ा |
चीन के खिलाफ भारत के साथ आया जापान |
भारतीय वैज्ञानिको ने जिंदा पकड़ा कोरोनावायरस |