सारा अली खान ने सैफ अली और सुशांत को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
/

सारा अली खान ने सैफ अली और सुशांत को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, कहा दोनों में ये चीज है कॉमन

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 24 जुलाई "दिल बेचारा" डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने सभी रिकार्ड्स को तोड़ कर IMDB वाली

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 24 जुलाई “दिल बेचारा” डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने सभी रिकार्ड्स को तोड़ कर IMDB वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गयी। इस फिल्म में सुशांत ने एक बार फिर अपने फैंस की आंखों को नम कर गए।

सुशांत की आखिरी फिल्म में ये सीख दे गए कि जिंदगी हंसाते -हंसाते कई गम देती है, लेकिन उन गमों के होते हुए भी जीवन को खुशियों के साथ जिया जा सकता है, क्योंकि जिंदगी को कैसे जीना है, ये तो हम तय कर सकते हैं। फिल्म को देखने के बाद अब फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं।

फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान भी नजर आए हैं। हालांकि फिल्म में सैफ काफी कम समय के लिए थे, लेकिन फिर भी उनका किरदार बहुत ही अहम है। फिल्म के गाने भी काफी पसंद किये गए हैं। फिल्म देखने के बाद फैंस का ट्विटर पर रिएक्शन आना शुरू हो गया है। आपको बताते चलें कि सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर साझा की है।

 

 

 

सैफ अली खान ने सुशांत की फिल्म दिल बेचारा में काम किया है। सारा के पोस्ट को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदार नाथ से सुशांत के साथ डेब्यू किया था। फिल्म “दिल बेचारा ” हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का रीमेक है। इस फिल्म में सुशांत और सांघी लीड रोल और सैफ अली खान, स्वास्तिका मुखर्जी और साश्वता चटर्जी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

धोनी को हमेशा चुभते होंगे उनके यह 3 शर्मनाक रिकॉर्ड्स |

ई-कॉमर्स को लेकर सरकार ने नियम किए जारी, ग्राहकों को होगा ये फायदा |

दरिंदों ने रक्षाबंधन से हफ्ते भर पहले छीन लिया उसका भाई |

संजीत यादव हत्या पर प्रियंका और मायावती ने प्रदेश में बताया जंगलराज |

नाग पंचमी को वृष राशि के लोगो को हो सकता है धन लाभ, जानिये आज का राशिफल |