आज का राशिफल, इन राशि के जातकों के लिए शुभ है आज का दिन
/

नाग पंचमी को वृष राशि के लोगो को हो सकता है धन लाभ, जानिये आज का राशिफल

वृष राशि के लिए आज का दिन आर्थिक लाभ हो सकता है और मेष राशि को धन हानि हो सकती है। राशिफल चंद्रग्रह पर आधारित है।

वृष राशि के लिए आज का दिन आर्थिक लाभ हो सकता है और मेष राशि को धन हानि हो सकती है। राशिफल चंद्रग्रह पर आधारित है। राशिफल में 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का राशिफल होता है। जाने आज के दिन सभी राशियों का राशिफल।

मेष राशि –

पारिवारिक और व्यावसायिक तनाव हो सकते हैं। आज आपको अपने खर्चों से जूझना पड़ेगा, क्योंकि यह काफी अधिक होंगे और उसके मुकाबले आपकी इनकम कम होगी। दाम्पत्य जीवन सामान्य रहेगा। काम के सिलसिले में आपके दिमाग में कई बातें चलेंगी। पिता का सहयोग मिलता रहेगा।

वृष राशि –

व्यवसाय और जीविका के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सफल होगा। आज आप अपने परिवार के प्रति काफी विचार करेंगे। धन का निवेश करने के बारे में भी काफी संजीदगी से विचार करेंगे। रिश्तो में निकटता आएगी। शादीशुदा लोगों को आज अपने जीवनसाथी से अपने दिल की भावनाएं व्यक्त करने में सफल रहेंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

मिथुन राशि –

घर के मुखिया से तनाव मिल सकता है। आज आप अपने परिवार पर ध्यान देंगे और घरेलू खर्चे करेंगे। काम के सिलसिले में आप मजबूत रहेंगे। स्वास्थय कमजोर रहेगा ,सचेत रहे। अपने पिता के आशीर्वाद से आपको अपने कामों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक उलझने भी मिल सकती है। व्यवसाय से सम्बंधित योजना में आप सफल होंगे।

कर्क राशि –

रिश्तो में मधुरता आएगी। आज आप अपने दोस्तों को याद करेंगे और पुराने दोस्तों से बातचीत करके अपनी पुरानी यादें ताजा करेंगे। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। इनकम अच्छी रहेगी। व्यापार में सुखद नतीजे मिलेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शादीशुदा जातकों के लिए अभी समय कमजोर है। अहंकार पर नियंत्रण रखे।

सिंह राशि –

 

जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। परिवार की जिम्मेदारियों को समझते हुए उन्हें निभाएंगे। शादीशुदा लोगों को अपने जीवन साथी के साथ कहीं घूमने जाने के योग बनेंगे लेकिन वह यात्रा अभी नहीं, कुछ समय बाद होगी। कुछ पारिवारिक व व्यक्तिगत तनाव भी मिल सकते हैं, सेहत पर ध्यान दें। ऐसा कार्य न करें जिससे अपशय मिले।

कन्या राशि –

भावुकता पर नियंत्रण रखें। किसी मित्र के कारण आपको कोई खुशखबरी मिलेगी। छोटी -छोटी बातो पर उत्तेजित न हो। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में चुनौतियां कम होंगी। परिवार वालों से दूर रहकर एकांत में समय बिताने के योग बनेंगे। पिता का सहयोग मिल सकता है। संबंध मधुर होंगे।

तुला राशि –

मैत्री संबंध मधुर होंगे। आज आपके काफी खर्चे होंगे, जो आपको मानसिक तौर पर थका भी देंगे और परेशान भी करेंगे। स्वास्थय के प्रति सचेत रहें। परिवार में किसी का बिगड़ता हुआ स्वास्थ्य आपकी चिंता की मुख्य वजह बनेगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। आज आप अपने काम के सिलसिले में कुछ जरूरी वार्तालाप करेंगे।

वृश्चिक राशि –

सम्बन्धो में निकटता आएगी। आज आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी और आप अपने प्रेम जीवन में भी आज काफी खुश नजर आएंगे क्योंकि आपका प्रिय आपके लिए कुछ खास करेगा। स्वास्थय के प्रति सचेत रहे। शादीशुदा लोगों को अपने जीवन साथी के साथ प्रेम भरे पल बिताने के अवसर मिलेंगे। बेवजह दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप न करे। भावुकता पर नियंत्रण रखे।

धनु राशि –

 

 

चल अचल सम्पत्ति मामले में वृद्धि होगी। आज आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे। परिवार में भी सुख शांति रहेगी और आपकी मेहनत आपके रंग लाएगी, जिससे परिवार में आपकी इज्जत भी बढ़ेगी। पारिवारिक माहौल सुखमय रहेगा। धन को लेकर परिवार में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं और बेवजह के विवाद हो सकते हैं। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा।

मकर राशि –

 

 

जीवन साथी का प्रोत्साहन मिलेगा। आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं या घर में ही पूजा पाठ में समय बिताएंगे। खर्चों में कमी आएगी। आपको नौकरी बदलने में भी सफलता मिलेगी। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। व्यापार के सिलसिले में भी लाभ मिलेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

कुंभ राशि –

स्वास्थय के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। अपनी सेहत का पूरी तरह से ध्यान रखें । मानसिक रूप से भी आप चिंता मग्न रहेंगे, जिससे आपके काम बनते बनते बिगड़ सकते हैं ,आर्थिक स्थिति में कमी आ सकती है। जिससे स्थिति आपके नियंत्रण में रहेंगी। परिवार का माहौल भी प्रेम पूर्ण रहेगा। ईश्वर की आराधना करे ,मन को शांति मिलेगी।

मीन राशि –

 

आर्थिक मामलो में जोखिम न उठाएं। व्यापार के लिहाज से भी आज का दिन बढ़िया रहेगा और आपको इनकम ठीक होगी। खर्चे भी अधिक रहेंगे, लेकिन वह आवश्यक कामों पर ही होंगे। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। काम के सिलसिले में किए गए आपके प्रयास रंग लाएंगे। रचनात्मक कार्यो में मन लगाए ,सफलता मिलेगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, देखें कितनी रही है कमाई |

कोरोना मामलों में लापरवाही बरतने पर सीएमओ लखनऊ को हटाया गया |

सारा अली खान ने सैफ अली और सुशांत को लेकर किया ये बड़ा खुलासा |

विश्व का पहला इलेक्ट्रिफाइड रेल टनल हरियाणा में हुआ तैयार |

यूपी में दर्दनाक हादसा, कार सवार तीन लोगों की मौत, तीन गंभीर |