यूपी में दर्दनाक हादसा, कार सवार तीन लोगों की मौत, तीन गंभीर
/

यूपी में दर्दनाक हादसा, कार सवार तीन लोगों की मौत, तीन गंभीर, देखें दर्दनाक तस्वीरें

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ। कानपुर-सागर हाईवे पर ग्राम बरा के पास एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई।

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ। कानपुर-सागर हाईवे पर ग्राम बरा के पास एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार चालक समेत दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य कार सवार घायल ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

मंदिर जा रहे थे कार सवार लोग

हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज कानपुर के लिए रेफर कर दिया है। शनिवार को बांदा के बलखंडी नाका निवासी विपिन, अमित दीक्षित समेत छह लोग छतरपुर के प्राचीन जटाशंकर मंदिर दर्शन करने जा रहे थे।

तभी अचानक एक बाइक सवार कार के आगे गया। जिसे बचाने के चक्कर में कार अंसतुलित होकर ग्राम बरा के पास एक पेड़ से टकरा गई। कार सवार विपिन (35) और जियारुल (32) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकालकर एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उपचार के दौरान अमित दीक्षित की भी मौत हो गई।

सूचना मिलते ही सीओ चरखारी दिनेश कुमार यादव, थानाध्यक्ष श्रीनगर वीरेंद्र कुमार ने मौके पर घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे। तीन अन्य घायलों की हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज कानपुर के लिए रेफर कर दिया है।

दुर्घटना के बाद अस्पताल में परिजनों के आने के बाद चीख-पुुकार मच गई। बाद में मौके पर पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तीन लोगों की मौत के बाद जिला अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

धोनी को हमेशा चुभते होंगे उनके यह 3 शर्मनाक रिकॉर्ड्स |

ई-कॉमर्स को लेकर सरकार ने नियम किए जारी, ग्राहकों को होगा ये फायदा |

दरिंदों ने रक्षाबंधन से हफ्ते भर पहले छीन लिया उसका भाई |

संजीत यादव हत्या पर प्रियंका और मायावती ने प्रदेश में बताया जंगलराज |

नाग पंचमी को वृष राशि के लोगो को हो सकता है धन लाभ, जानिये आज का राशिफल |