सुहाना खान की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया सनसनी
/

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया सनसनी

मुंबई : आज कल बॉलीवुड में बहुत सारे स्टार किड्स ने कदम रखा है जिसमें बहुत सारे स्टार किड सफल भी रहें और कुछ के हाथों सफलता नहीं लगी है. अनन्या पांडेय, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ जैसे कई कलाकार हैं जो स्टार किड्स हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अधिकांश लोग इनके गॉड फादर हैं. ऐसे में एक और स्टार किड इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. जी हाँ हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह “शाहरुख़ खान” और “गौरी खान” की बेटी सुहाना खान के बारे में.

बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहतीं हैं. हालांकि सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. हाल-ही में सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. जो खूब वायरल हो रही है. चलिए आपको बताते हैं स्टार किड सुहाना खान से जुड़ी और बातें………

अपने पिता की लाड़ली हैं सुहाना खान

सुहाना खान अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इनकी फैंस फॉलोइंग भी बहुत अधिक है. शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान अब बड़ी हो चुकी हैं. बता देते हैं कि सुहाना अपने पिता की लाड़ली हैं. सुहाना हमेशा फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसमें उन्हें फैंस द्वारा लाइक और कमेंट भी मिलते हैं. सुहाना जैसे ही अपनी इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो तुरंत उस पर उनके फैंस के रिएक्शन आना शुरू हो जाते हैं.

सुहाना को फिल्मों में देखने का फैंस को है बेसब्री से इंतज़ार

हाल ही में सुहाना ने जो फोटो शेयर किया है उसके वो बेहद ही सिंपल लुक में नज़र आ रहीं हैं. फोटो में सुहाना का अंदाज़ देखने लायक है. बता दें कि शाहरुख़ खान की बेटी ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम के स्टोरी में पोस्ट किया था. फोटो शेयर करते ही उन्हें फैंस द्वारा कमेंट आने लगे. इनके फैंस भी सुहाना के फिल्म में कदम रखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. सुहाना के फोटो को देखकर तो ऐसा लगता है कि वो जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

HINDI JOKES : पत्नी ने पति से कहा हमारी बेटी बिगड़ रही है उसकी सैंडल नौकर के कमरे में मिली है |

 क्या अब लोन मोराटोरियम पर नहीं चुकाना पड़ेगा ब्याज |

फेमस होने के बाद भी इन बॉलीवुड अभिनेताओं ने परिवार की मर्जी से की शादी |

होटल में पत्नी को प्रेमी संग पकड़ा, पहले थप्पड़, फिर एक मिनट में मारे 31 चप्पल |

बॉलीवुड हस्तियों के 5 भाई-बहन जो हैं बिजनेसमैन, है करोड़ का कारोबार |