CBI के सवालों से रोने लगी श्रुति, किया चौकाने वाला खुलासा
/

CBI के कड़े सवालों से रोने लगी श्रुति मोदी, कर दिया ये चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जहां रोज एक नया खुलासा हो रहा है वहीं केस काफी उलझता जा रहा है. यह तो आप जानते ही हैं कि केस सीबीआई के पास पहुंच चुका है. इसी बीच पूछताछ के चलते ड्रग्स के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है. जिसके बाद से लगातार पूछताछ हो रही है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई से भी काफी पूछताछ की गई है. इन्हीं नए खुलासों में कई लोग शक के चंगुल में भी फंस चुके हैं. इसी बीच बड़ी खबर यह आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से भी काफी पूछताछ की गई है. श्रुति मोदी ने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं.

क्या श्रुति मोदी को थी पहले से ड्रग्स की खबर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर श्रुति ने सीबीआई की कड़ी पूछताछ के बाद कई राज उगले हैं. खबर यह भी आई है कि सीबीआई की पूछताछ के बीच में ही श्रुति रोने भी लगी थी. सीबीआई की सख्त पूछताछ से श्रुति मोदी ने कहा है कि, वह टूट गई है. श्रुति ने खुलासा करते हुए यह बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के घर में सफेद पैकेट आया करते थे, जिन्हें वह रिसीव कर लेती थी और आगे पहुंचा दिया करते थी.

फिर श्रुति ने कहा, ” जब मैं इन पैकेट्स के बारे में पूछती थी तो मुझे यह कहा जाता था कि यह बस प्रीमियम तंबाकू हैं इसके अलावा कुछ नहीं.” यह सारी चीजें श्रुति को समझ में नहीं आ रही थी जिसकी वजह से वह अपनी जॉब छोड़ देना चाहती थी.

क्या सुशांत सिंह राजपूत करते थे नशा

सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति ने यह भी बताया कि सुशांत सिंह के रोजमर्रा की जिंदगी में नशे का भी एक अहम हिस्सा था. श्रुति ने कहा कि वह उनके घर में सिर्फ काम करती थी. जो भी उनका मैनेजर का काम था, वह सिर्फ वही काम संभालती थी. इसके अलावा उनका और चीजों से कोई लेना-देना नहीं था.


अपनी पूछताछ के चलते श्रुति ने इन सब में,बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सौविक का भी नाम लिया है. श्रुति ने कहा कि इन सब में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई का भी हिस्सा होता था.

बता दें कि श्रुति मोदी ने जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक सुशांत के घर में काम किया. श्रुति ने बताया कि वह यह सारी चीजें जानने के बाद काम करने से भी मना कर चुकी थी.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में जिस तरह से रोज नए-नए राज खुल रहे हैं, उससे तो यही पता चलता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर और भी नए खुलासे हो सकते हैं.

 

 

 

ये भी पढ़े:

PUBG बैन के बाद चीन की टेनसेंट को लगा बड़ा झटका |

प्रेग्नेंट अनुष्का से दूर UAE में मस्ती कर रहे हैं विराट कोहली, बाथरूम की तस्वीर से खुला राज |

जब सुशांत की बहनों ने 500 के नोट उड़ाकर मनाया था भाई की सफलता का जश्न, देखें फोटो |

WHO ने दी बुरी खबर, 10 महीने और नहीं बन सकती कोरोना वैक्सीन |

खुशखबरी: RBI ने बदल दिए लोन देने के नियम, अब इन लोगों को होगा सबसे ज्यादा फायदा |