जब बहनो ने 500 के नोट उड़ाकर मनाया था सुशांत की सफलता का जश्न
/

जब सुशांत की बहनों ने 500 के नोट उड़ाकर मनाया था भाई की सफलता का जश्न, देखें फोटो

सुशांत सिंह मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच लगातार जारी है, इस मामले से जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है।

मुम्बई- सुशांत सिंह मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच लगातार जारी है, इस मामले से जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है। ड्रग्स का एंगल सामने आते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी इस मामले में जांच शुरू कर दी थी। अब इस मामले में गिरफ्तारी भी शुरू हो गईं हैं। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भाई सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी एक फोटो साझा की है और बताया है कि उन्होंने किस तरह भाई की सफलता का जश्न मनाया था।

अमेरिका से आकर भाई की सक्सेस को सेलिब्रेट किया

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुशांत अपनी दोनों बहनों के बीच हैं और बहनें उनके ऊपर नोट उड़ा रही हैं। सुशांत बिस्तर पर लेटे हुए हैं और उनकी दोनों बहनें उनके अगल बगल बैठी हुईं हैं। सुशांत के ऊपर 500 – 500 के नोट पड़े हुए हैं। वहीं एक नोट सुशांत के माथे पर रखा हुआ है। कुछ नोट दोनों बहनें अपने हाथ में पकड़े हुए हैं। इस तस्वीर में सभी खिलखिला कर हंस रहे हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति ने इसके कैप्शन में लिखा,

”यह साल 2016 के अक्टूबर की बात है। भाई ने मुझसे यूएस से आने के कहा ताकि हम साथ में थिएटर जाकर एमएस धोनी फिल्म देख सके। मैं बहुत एक्साइटेड थी। मैं पहली फ्लाइट पकड़कर भारत आ गई और भाई की सक्सेस को सेलिब्रेट किया। मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं भाई। भगवान मुझे इस दुख को सहने की ताकत देना।”

शौविक की गिरफ्तारी पर बोलीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट कर लिखा कि “भगवान को धन्यवाद। हम सभी को सत्य की दिशा में प्रेरित करते रहें”।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत के जीजा ने बताया, भाई के लिए मुझे 5 बार छोड़कर गई थीं पत्नी श्वेता |

एनवीएस रिक्रूटमेंट 2020 :शिक्षक दिवस पर नवोदय विद्यालय ने निकली 454 शिक्षक पदों की भर्ती |

CBI के कड़े सवालों से रोने लगी श्रुति मोदी, कर दिया ये चौकाने वाला खुलासा |

बड़े दयालु हैं ये बॉलीवुड सितारे, सड़क से उठा इन बच्चों को दिया है अपना नाम |

विराट कोहली पीते हैं इतना महंगा पानी, कीमत जानकार हो जायेंगे हैरान |