सुशांत के जीजा ने बताया, भाई के लिए मुझे 5 बार छोड़कर गई थीं पत्नी श्वेता
/

सुशांत के जीजा ने बताया, भाई के लिए मुझे 5 बार छोड़कर गई थीं पत्नी श्वेता

मुंबई: जहां एक ओर सुशांत सिंह राजपूत  केस में सीबीआई की जांच-पड़ताल भी लगातार जारी है। तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत की मौत के बाद तो जैसे उनके परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। सभी लोग सुशांत की मौत का सच जानना चाहते हैं कि आखिर उनके साथ क्या हुआ था?

बता दें कि इसी बीच सुशांत सिंह के जीजा विशाल ने भाई-बहनों के बीच के रिश्ते को लेकर कई बातें बताई हैं। विशाल सिंह ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उनकी पत्नी(श्वेता सिंह कीर्ति) मुझे 5 बार अमेरिका छोड़कर अपने भाई सुशांत के साथ रहने के लिए आईं। आगे विशाल सिंह ने लिखा है कि उन्हें इस बात की शिकायत नहीं है कि उनकी पत्नी उन्हें छोड़कर गईं, बल्कि वह राजपूत परिवार के बॉन्ड की तारीफ करना चाहते हैं।

विशाल सिंह ने बताये ये पांच अवसर

विशाल ने लिखा कि उन्हें इस बात का दुख है कि श्वेता अब ऐसी ट्रिप अब और नहीं कर पाएंगी। क्योंकि उनके परिवार का एक चमकता सितारा उनसे दूर हो गया। वहीं आगे विशाल सिंह ने उन पांच अवसर के बारे में बताया। जिसमें साल 2014 में जब श्वेता को पता चला था कि परिवार में एक कार्यक्रम है और भाई सुशांत वहां पर आएगा, तो उन्होंने तुंरत टिकट बुक की और इंडिया चली गईं। जिसके बाद मैं अगले महीने जून में फिर बेटी के साथ आया और वहां हमने सुशांत और बाकी परिवार के साथ समय बिताया।

विशाल ने आगे बताया कि इसके बाद श्वेता फिर साल 2015 में रांची गईं, जब सुशांत फिल्म MS DHONI की बायोपिक कर रहे थे। इसके बाद साल 2016 में डिसाइड हुआ कि पूरा परिवार सुशांत की फिल्म एम एस धोनी साथ में देखेगा। उस वक्त भी श्वेता यूएस से तीन दिन के लिए भारत आईं।

इसके बाद विशाल ने श्वेता के 2020 के ट्रिप के बारे में बताया, जो उन्होंने अचानक बना लिया था। लेकिन उस समय वह एक्टर सुशांत से मिल नहीं पाईं। विकास ने आगे लिखा कि मुझे इस बात का अफसोस है कि वह ऐसे ट्रिप दोबारा नहीं बना पाएंगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

PUBG बैन के बाद चीन की टेनसेंट को लगा बड़ा झटका |

प्रेग्नेंट अनुष्का से दूर UAE में मस्ती कर रहे हैं विराट कोहली, बाथरूम की तस्वीर से खुला राज |

जब सुशांत की बहनों ने 500 के नोट उड़ाकर मनाया था भाई की सफलता का जश्न, देखें फोटो |

WHO ने दी बुरी खबर, 10 महीने और नहीं बन सकती कोरोना वैक्सीन |

खुशखबरी: RBI ने बदल दिए लोन देने के नियम, अब इन लोगों को होगा सबसे ज्यादा फायदा |