अनुष्का से दूर UAE में मजे कर रहे हैं विराट कोहली, इस फोटो से खुली पोल
//

प्रेग्नेंट अनुष्का से दूर UAE में मस्ती कर रहे हैं विराट कोहली, बाथरूम की तस्वीर से खुला राज

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के दर्जन भर खिलाड़ियों और स्टाफ के कोरोना वायरस पॉाजिटिव पाए जाने के बाद उठ रहे..

दुबई- इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के दर्जन भर खिलाड़ियों और स्टाफ के कोरोना वायरस पॉाजिटिव पाए जाने के बाद उठ रहे आयोजन को लेकर सवालों के बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी अलग ही मस्ती में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। उनकी इस तस्वीर को उनके फैंस जमकर सराह रहे हैं। अब उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में विराट खुद को रिलेक्स रखने के लिए आइस बाथ का लुत्फ उठा रहे हैं।

कैप्टन कोहली की नहाते हुए ये तस्वीर हो रही वायरल

विराट कोहली मैदान में भले ही कितने ही आक्रामक नजर आएं पर निजी जिंदगी में बहुत ही मस्ती करने वाले शख्स हैं। इसका सबूत हाल ही में सोशल मीडिया पर की गई तस्वीर है। इस तस्वीर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली प्रैक्टिस की थकान को मिटाने के लिए बाथ टब में रिलेक्स करते भी नजर आ रहे हैं।

कोहली आइस बाथ का लुत्फ उठा रहे हैं। इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली यूएई में साथ थे। दोनों ने अपनी बेबी अनाउंसमेंट की खबर को सेलिब्रेट किया था।

12 साल से रॉयल चैलेंजर बैंगलोर का हिस्सा हैं विराट

विराट कोहली साल 2008 से जब इस लीग की शुरुआत हुई थी तब से रॉयल चैलेंजर बैंगलोर का हिस्सा हैं और इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। साल 2013 में उन्हें टीम की कमान सौंपी गई थी। साल 2013 के बाद से अब तक विराट कोहली की कप्तानी में इस टीम ने कई उतार-चढ़ाव देखे।

उसके बाद ये टीम प्लेऑफ तक भी पहुंची और फिर 2016 में ये टीम फाइनल में भी पहुंची थी, लेकिन खिताब नहीं जीत पाई थी। विराट कोहली ने आईपीएल में अब तक कुल 5412 रन बनाए हैं और इसमें 5 शतक भी दर्ज है। आपको बता दें कि आइपीेएल की शुरुआत इस साल 19 सितंबर से होगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत के जीजा ने बताया, भाई के लिए मुझे 5 बार छोड़कर गई थीं पत्नी श्वेता |

एनवीएस रिक्रूटमेंट 2020 :शिक्षक दिवस पर नवोदय विद्यालय ने निकली 454 शिक्षक पदों की भर्ती |

CBI के कड़े सवालों से रोने लगी श्रुति मोदी, कर दिया ये चौकाने वाला खुलासा |

बड़े दयालु हैं ये बॉलीवुड सितारे, सड़क से उठा इन बच्चों को दिया है अपना नाम |

विराट कोहली पीते हैं इतना महंगा पानी, कीमत जानकार हो जायेंगे हैरान |