सुशांत के वकील ने कहा था अपना रोटी सेंक रही है कंगना, अब बहन श्वेता ने कहा....

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एक्ट्रेस कंगना रनौत अभिनेता के लिए लगातार न्याय दिलाने की मांग कर रही हैं। इस बीच सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कंगना रनौत का समर्थन किया है। जिसके जवाब में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर धन्यवाद दिया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह कंगना के खिलाफ दिए गए अपने बयान पर सफाई दे रहे हैं। साथ ही कैप्शन में श्वेता ने लिखा है,

“मैं भाई के हर वॉरियर को सैल्यूट करती हूं. आप लोग हमारी हिम्मत हो और हर लिहाज से हीरो हो। अभी हमारा मकसद है कि हमें सच के लिए एकजुट रहना है।  आप सभी से गुजारिश करती हूं कि आप एकता बनाए रखें और एक दूसरे के साथ बेहतर अंडरस्टैंडिंग बनाए रखें।”

कंगना ने कहा- शुक्रिया श्वेता दी

जिसके बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने श्वेता के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘‘शुक्रिया श्वेता दी। शुक्रिया आपके इन शब्दों के लिए. जो संदिग्ध हैं वही चालाकी करने की कोशिश कर रहे हैं। धन्यवाद मेरे खिलाफ चल रही सभी अफवाहों को खत्म करने के लिए। जिसपर श्वेता ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि मजबूत रहो और लड़ती रहो…..

 

जानें विकास सिंह ने क्या कहा था कंगना के खिलाफ ?

बीते दिनों वकील विकास सिंह ने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस कंगना को लेकर कहा था, ‘‘वे सिर्फ अपना एजेंडा चला रही हैं और उन लोगों पर निशाना साध रही हैं, जिनसे उन्हें व्यक्तिगत समस्या है। कंगना जो मुद्दा नेपोटिज्म उठा रही हैं, वह सही है। वे इंडस्ट्री की सामान्य समस्या के बारे में बात कर रही हैं।

सुशांत भी इससे जूझे होंगे, लेकिन कंगना न तो सुशांत की दोस्त हैं और न ही उनका प्रतिनिधित्व कर रही हैं। वे जो कर रही हैं, सिर्फ अपने लिए कह रही हैं।’’ इसके बाद सोशल मीडिया पर कंगना रनोट को ट्रोल किया जाने लगा था।

इंटरव्यू में अपने बयान पर दी ये सफाई

जिसके बाद विकास सिंह एक इंटरव्यू में अपने बयान पर सफाई दी और कहा, ‘‘मुझे या किसी को भी कंगना से कोई शिकायत नहीं है। कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव के बारे में स्पष्ट रूप से बात की है। सुशांत भी इसके पीड़ित रहे होंगे। मैंने सिर्फ इतना कहा था कि सुशांत की मौत का कारण भेदभाव नहीं लग रहा है, लेकिन यदि इसे लेकर कोई भी लिंक निकलता है, तो इसकी जांच होनी चाहिए।

 

 

 

ये भी पढ़े:

एम्बुलेंस ड्राइवर कर रहा था संदीप को पहचाने से इनकार |

सुशांत और रिया की वॉट्सएप चैट में है ड्रग्स का जिक्र, ED ने नारकोटिक्स को सौंपी स्क्रीनशॉट |

इस बॉलीवुड अभिनेता ने सलमान खान की बहन को दिया धोखा |

HINDI JOKES : साली के कमरे में जीजा अचानक पहुंच गया और शरमाते हुए बोला |

रिया-महेश व्हाट्सएप के रिश्ते पर भड़की उनकी बेटी, कही ये बात |

Leave a comment

Your email address will not be published.