रिया-महेश व्हाट्सएप के रिश्ते पर भड़की उनकी बेटी, कही ये बात

रिया-महेश व्हाट्सएप के रिश्ते पर भड़की उनकी बेटी, कही ये बात

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर सीबीआई की जांच तेजी से जारी है। सीबीआई इस केस में हर छोटे से छोटे पहलुओं पर अपने पैनी नजर रखे हुए है।  इस बीच कई न्यूज चैनल्स भी अपनी तरह से मामले की छानबीन में जुटे हुए है।  हाल ही में सोशल मीडिया पर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट लीक हुई थी।  वहीं इस वायरल चैट को लेकर फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट और पत्नी सोनू राजदान ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि ‘जिन मैसेज को धमाकेदार खुलासा बताया जा रहा है कि वहीं मैसेज उसी दिन (9 जून) मेरे पिता ने मुझे और कई और लोगों को भी भेजे हैं।  इसके अलावा ट्विटर (26-6-2020) पर भी पोस्ट किए हैं। अपने फैक्ट्स को ठीक करिए’।

पूजा भट्ट का ट्वीट:

सोनी राजदान का ट्वीट :

 

जिसके बाद पूजा भट्ट के ट्वीट को रिट्वीट कर हुए फिल्ममेकर महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने कहा कि ‘हां ये सच है, यहां मेरी चैट है। हमें ऐसे मैसेज रोज मिलते हैं।  कब मीडिया असली खबरें देगी ना कि मनगढ़ंत स्पिन-ऑफ. मालूम होता है कि ज्यादातर स्टारडस्ट और सिने ब्लिट्ज के बदसूरत संस्करण में बदल गए हैं’।   सोनी ने भी अपने और महेश भट्ट के बीच हुई वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया हैं।

बताते चलें कि बीते दिनों पहले रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।  जिसमें रिया, भट्ट से कहती हैं, “एक भारी मन और राहत के एहसास के साथ आयशा आगे बढ़ गई है सर। ”

इसके बाद रिया मैसेज में लिखती हैं कि, भारी दिल और शांति के साथ।  आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दीं।  आप मेरे एंजेल हैं, आप तब भी थे और अब भी हैं।’

 

 

 

ये भी पढ़े:

अनलॉक 4.0 : क्या 1 सितम्बर से खुलेंगे स्कूल और कॉलेज? जारी होगी नई गाइड लाइन |

इन 3 गलतियों की वजह से समय से पहले ही खत्म हो गया सुपरस्टार गोविंदा का करियर |

ये हैं बॉलीवुड के सबसे खडूस एक्टर, गुस्से की वजह से नहीं लेता कोई पंगा |

सुशांत की बहन श्वेता सिंह मॉडिलिंग में आजमा चुकी हैं हाथ |

सुशांत के वकील ने कहा था अपना रोटी सेंक रही है कंगना |