मॉडल रही चुकी हैं सुशांत की बहन श्वेता, अब करती हैं ये काम
/

सुशांत की बहन श्वेता सिंह मॉडिलिंग में आजमा चुकी हैं हाथ, अब अमेरिका में करती हैं ये काम

सुशांत की मौत के बाद उनका परिवार अपने लाडले को इंसाफ की गुहार लगा रहा है। सुशांत के पिता ने दो महीने बित जाने के बाद बिहार में रिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया।जैसे ही सुशांत की मौत की खबर परिवार के लोगों को मिली तो परिवार के लोग फफक कर रोने लगे। अपनी बहनों के एक अकेले लाडले भाई सशांत अब इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। लेकिन सुशांत को इंसाफ दिलाने की लड़ाई फैमिली में से श्वेता सिंह हिम्मत के साथ सामने आई हैं।

उन्होंने देश भर में सुशांत केस की जांच सीबीआई से कराने की मुहिम छेड़ी। जिसके बाद उन्हें सफलता भी मिली। पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत का केस सीबीआई के हाथों में सौंप दिया है। श्वेता सिंह का मानना है कि अपने भाई सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अभी लंबी लड़ाई लड़नी पड़ेगी। भाई को इंसाफ दिलाने के लिए रात-दिन वह कोशिश कर रही हैं।

आइए जानते हैं सुशांत की बहन श्वेता और परिवार के बारे में… बिहार राज्य के मलडीहा गांव में 10 नवंबर 1987 में श्वेता सिंह की पैदाइश है। उनके पिता केके सिंह एक सरकारी कर्मचारी थे। मां उषा सिंह एक हाउस वाइफ थीं। जो कि अब इस दुनिया में नहीं है। सुशांत सिंह सभी बहनो के एक एकलौते भाई थे। सुशांत की चार बहने हैं जिनका नाम श्वेता, रानी, प्रियंका और मीतू है। श्वेता सिंह ने अपनी शुरूआती स्कूलिग सेंट करेन हाई स्कूल बिहार की राजधानी पटना से की।

श्वेता सिंह मॉडलिंग की दुनिया में भी हाथ अजमा चुकी हैं।

सुशांत की प्यारी बहन श्वेता सिंह का मन शुरू से ही मॉडलिगं की दुनियों में लगता था। जिसके वजह से उन्होंने चेन्नई के नेशनल इंस्टियूट ऑफ फैशन में एडमिशन लिया। बाद में फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन करने के लिए वह द आर्ट इंस्टिट्यूट ऑफ कैलिफोर्निया- सेन फ्रांसिसको चली गई।

शुरूआत में श्वेता सिंह ने बतौर ब्यूटी कंसल्टेंट जानी- मानी ब्रांड लोरियल के लिए काम करना शुरू कर दिया। जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। साथ ही श्वेता ने फ्रीलांस मॉडल के तौर पर काम किया है। अब वह एक बिजनेसवुमेन बन चुकी हैं। उन्होंने बच्चों के लिए लिवरमोर कैलिफोर्निया में एक नर्सरी स्कूल चला रही हैं।

अमेरिका में बस चुकी हैं श्वेता सिंह

साल 2007 में श्वेता सिंह ने विशाल कीर्ति से शादी की। बताया जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड करने के बाद ही शादी के बंधन में बंध गए। फिलहाल, वह अमेरीका में रहती हैं। श्वेता के शादी की इस वायरल तस्वीर में सुशांत लाल कलर की शेरवानी में हंसते हुए नजर आ रहे हैं। लगभग दोनों की शादी को 13 साल बित गए हैं। श्वेता सिंह दो बच्चों की मां हैं। जिसमें एक बेटी और एक बेटा हैं ।

 

 

 

ये भी पढ़े:

एम्बुलेंस ड्राइवर कर रहा था संदीप को पहचाने से इनकार |

सुशांत और रिया की वॉट्सएप चैट में है ड्रग्स का जिक्र, ED ने नारकोटिक्स को सौंपी स्क्रीनशॉट |

इस बॉलीवुड अभिनेता ने सलमान खान की बहन को दिया धोखा |

HINDI JOKES : साली के कमरे में जीजा अचानक पहुंच गया और शरमाते हुए बोला |

रिया-महेश व्हाट्सएप के रिश्ते पर भड़की उनकी बेटी, कही ये बात |