सुशांत और रिया की वॉट्सएप चैट में है ड्रग्स का जिक्र
/

सुशांत और रिया की वॉट्सएप चैट में है ड्रग्स का जिक्र, ED ने नारकोटिक्स को सौंपी स्क्रीनशॉट

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है। एक दिन पहले ही बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत वाले दिन उनसे दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने मुलाकात की थी। दूसरी तरफ, प्रवर्तन निदेशालय ने कुछ ऐसा ही कदम उठाया है।

ईडी ने रिया चक्रवर्ती के कुछ वॉट्सएप चैट सीबीआई और नारकोटिक्स को सौंपे हैं। सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन के सामने आने के बाद संभावना जताई जा रही है अब नारकोटिक्‍स विभाग भी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर सकता है।

ईडी ने जब्त किए थे रिया और उनके परिजनों के फोन

प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के 4 मोबाइल हैंडसेट जब्त कर लिए थे। इनमें दो फोन रिया के हैं और एक-एक उनके पिता और भाई का है। दो आईपेड और एक लैपटॉप भी ईडी ने कब्जे में लिया था। ये सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिए गए थे। दावा किया जा रहा है कि इसी जांच के दौरान ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ है।

ईडी ने सीबीआई और नारकोटिक्स ब्यूरो को सौंपे डीटेल्स

इस मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट की डीटेल्स न केवल सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई टीम को बल्कि ड्रग्स जैसे मामलों की जांच करने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भी सौंप दी हैं।

इस ऐंगल के सामने आने के बाद सुशांत केस की जांच की दिशा एकदम से बदलती हुआ दिखाई दे रही है। मंगलवार को सीबीआई की टीम ईडी के अधिकारियों से मिली है और उन्होंने ईडी से पूछताछ और फोन रेकॉर्ड्स कलेक्ट किए हैं।

कुक ने भी किया था दावा, सुशांत करते थे गांजे का सेवन

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज सिंह के हवाले से एक न्यूज चैनल ने दावा किया था कि सुशांत गांजे की सिगरेट पिया करते थे। मौत के कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अभिनेता के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे। उसने यह भी कहा कि सुशांत, रिया मैडम और उनके बाकी दोस्त एक साथ मिलकर पार्टी किया करते थे। पार्टी में गांजे का सेवन करना आम बात थी।

 

 

ये भी पढ़े:

अनलॉक 4.0 : क्या 1 सितम्बर से खुलेंगे स्कूल और कॉलेज? जारी होगी नई गाइड लाइन |

इन 3 गलतियों की वजह से समय से पहले ही खत्म हो गया सुपरस्टार गोविंदा का करियर |

ये हैं बॉलीवुड के सबसे खडूस एक्टर, गुस्से की वजह से नहीं लेता कोई पंगा |

सुशांत की बहन श्वेता सिंह मॉडिलिंग में आजमा चुकी हैं हाथ |

सुशांत के वकील ने कहा था अपना रोटी सेंक रही है कंगना |