3 गलतियों की वजह से खत्म हो गया सुपरस्टार गोविंदा का करियर
/

इन 3 गलतियों की वजह से समय से पहले ही खत्म हो गया सुपरस्टार गोविंदा का करियर

बॉलीवुड में कई ऐसे फ़िल्मी सितारे रहे है जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी नयी एक अलग पहचान बनायीं है और कई सालो तक बॉलीवुड पर राज किया है।

बॉलीवुड में कई ऐसे फ़िल्मी सितारे रहे है जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी नयी एक अलग पहचान बनायीं है और कई सालो तक बॉलीवुड पर राज किया है। एक से एक हिट फिल्मे दी है। स्टार्स की फैन फोल्लोविंग भी बड़ी ज़बरदस्त थी कि इनके नाम से ही फिल्मे हिट हो जाती थी। पिछले वक्त में कई ऐसे एक्ट्रेस रहे है जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगो का दिल जीता है और यही नहीं फैंस उनकी तरह ज़िन्दगी भी जीना पसंद। जी हाँ, हम जिसकी बात कर रहे हैं उनका नाम गोविंदा है।

गोविंदा के लिए एक ऐसा समय भी था जब डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उनके आगे-पीछे घुमा करते थे, लेकिन बॉलीवुड में जो ज़्यादा उचाइयो पर जाता है वो इस चकाचोंध में कुछ गलतिया भी कर बैठता है, जो कभी-कभी बहुत भारी भी पड़ जाती है और इसका खामियाज़ा भी भुगतना पड़ता है। बताते हैं आज गोविंदा के बारे में जिन्होंने अपने कामयाबी के दिनों में कुछ गलतियां कर दी थी, जिससे उनका करियर ख़त्म हो गया।

गोविंदा ने अपने कामयाबी के दिनों में ऐसी ही कुछ गलतिया कर दी, जिसके चलते उनकी डिमांड कम हो गयी, और उनका करियर ढलान पर आ गया, परन्तु ये सब ऐसे ही नहीं हो गया, इसके पीछे एक्टर की कुछ गलतिया हैं, जिस कारण से उनका करियर ग्राफ नीचे जाने लगा, आज हम आपको वो 3 कारण बताने जा रहे हैं, जिसकी वजह से गोविंदा का करियर ख़त्म हो गया।

 

गोविंदा के बारे में कहा जाता है कि वो शूट पर हमेशा देर से जाते थे, और इस कारण ना सिर्फ क्रू मेंबर्स बल्कि फिल्म के निर्देशक और को स्टार भी अच्छे खासे परेशान हो जाते थे। गोविंदा को बहुत समझाया जाता था फिर भी वो अपनी सहूलियत से सेट पर पहुंचते थे, और यही नहीं यह भी कहा जाता है कि निर्देशक और को स्टार उनके साथ काम तो करते थे, लेकिन उनकी इन आदतों से परेशान और नाराज भी रहते थे ।

 

डेविड धवन के साथ गोविंदा की हिट फिल्मो की ज़्यादातर लिस्ट थी और गोविंदा और डेविड की जोड़ी काफी सक्सेस थी,पर कहा जाता है कि किसी बात पर गोविंदा ने डेविड से झगड़ा कर लिया,और इसके बाद डेविड, गोविंदा से नाराज़ हो गए, फिर धीरे-धीरे गोविंदा को डेविड धवन ने काम देना ही बंद कर दिया।

 

फिल्म स्टार के लिए बेहद जरूरी होती है उसकी हेल्थ और लुक्स, बॉलीवुड में हीरो स्लिम होते है,और हर रोल के अनुसार खुद को मेंटेन करते है, गोविंदा ने अपनी सेहत का ख्याल नहीं रखा और उन्होंने अपना हीरो वाला लुक खो दिया, जिसके कारण निर्माता उन्हें हीरो के रोल में लेने से बचने लगे।

 

 

 

ये भी पढ़े:

एम्बुलेंस ड्राइवर कर रहा था संदीप को पहचाने से इनकार |

सुशांत और रिया की वॉट्सएप चैट में है ड्रग्स का जिक्र, ED ने नारकोटिक्स को सौंपी स्क्रीनशॉट |

इस बॉलीवुड अभिनेता ने सलमान खान की बहन को दिया धोखा |

HINDI JOKES : साली के कमरे में जीजा अचानक पहुंच गया और शरमाते हुए बोला |

रिया-महेश व्हाट्सएप के रिश्ते पर भड़की उनकी बेटी, कही ये बात |