सोनू सूद की पत्नी सोनाली हैं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें
/

सोनू सूद की पत्नी सोनाली हैं बेहद खूबसूरत, लाइमलाइट से रहती हैं दूर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों के लिए एक मसीहा बन चुके हैं। फिल्म दबंग से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले छेदी सिंह यानी कि सोनू सूद रियल लाइफ में खुद को एक अच्छा इंसान साबित कर चुके हैं। सोनू सूद ने लॉकडाउन की वजह से फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में उनकी हरसंभव मदद की थी। जिसके चलते हर तरफ उनकी खूब वाहवाही हुई थी।

बता दें कि पंजाब के मोगा में जन्मे सोनू सूद ने सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि कई तेलुगू, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी अपना लोहा मनवाया है। सोनू सूद इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग कर चुके हैं, इसके बावजूद भी उन्होंने एक्टिंग को अपना प्रोफेशन चुना।

सोनू सूद वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं, लेकिन उनकी फैमिली हमेशा लाइमलाइट से दूरी बनाकर रखती है। वहीं आज हम आपको सोनू सूद की पत्नी के बारे में बताने जा रहें हैं। अभिनेता सोनू सूद की पत्नी सोनाली मीडिया से काफी दूर रहती हैं। वह सोनू के स्टार बनने के सफ़र से लेकर अच्छे कामों में हमेशा उनका साथ देती हैं।

सोनू और सोनाली साल 1996 में शादी के बंधन में बंधे थे, इनके दो बेटे भी हैं। सोनू एक फैमिली मैन हैं और वह अक्सर अपने बच्चों के साथ हॉलिडे पर जाते हैं।

ऐसे शुरू हुई सोनू-सोनाली की लव स्टोरी

वहीं अगर बात की जाए सोनू और सोनाली की लव स्टोरी की, तो वह काफी अलग व दिलचस्प है। सोनू और सोनाली की मुलाकात इंजीनियरिंग के दौरान हुई थी। सोनू सूद जहां पंजाब से हैं, तो वहीं सोनाली साउथ इंडियन हैं।  इसके बावजूद दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे और 25 सितंबर 1996 को शादी के बंधन में बंध गए। उस समय सोनू ने फिल्मों और मॉडलिंग में एंट्री नहीं की थी।

सोनाली ने दिया हर कदम पर सोनू का साथ

सोनू सूद ने एक इंटरव्यू के दौरान पत्नी सोनाली के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि किस तरह से सोनाली ने हर कदम पर उनका साथ दिया। वहीं मुंबई में स्ट्रगलिंग के दौरान उन्हें एक ऐसे फ्लैट में रहना पड़ा था, जिसमें तीन और लोग भी रहते थे। इसके बावजूद शादी के बाद भी सोनाली, सोनू के साथ खुशी-खुशी एक कमरे में रहीं।

आगे सोनू सूद बताते हैं कि- शुरुआत में सोनाली ये नहीं चाहती थीं कि मैं एक एक्टर बनूं, लेकिन अब वो मुझ पर फक्र महसूस करती हैं। सोनू सूद ने एक बार अपना पुराना लव नोट शेयर किया था। जो उन्होंने कॉलेज के दिनों में सोनाली के लिए लिखा था। इस नोट में सोनू ने लिखा था कि , प्रिय सोनाली, “कई साल आए, कई साल गए लेकिन मैं तुम्हें कभी नहीं भूल सकता क्योंकि ये दिल है कि मानता नहीं। ‘तुम ही मेरी दुनिया हो’ सोनू सूद।”

बात करें सोनू सूद की तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1999 में आई तमिल फिल्म ‘कल्लाजहगर’ से की थी। लेकिन सोनू को लोगों के बीच पहचान फिल्म ‘युवा’ से मिली। जिसके बाद उन्होंने फिल्म ‘एक विवाह… ऐसा भी’, ‘जोधा अकबर’, ‘शूटआऊट एट वडाला’, ‘दबंग’ और ‘सिंबा’ जैसी फिल्मों में काम किया।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

क्वॉन टैलेंट कंपनी से सलमान खान ने झाड़ा पल्ला, कहा मेरा कोई लेनादेना नहीं |

हनीमून पर ही पति ने की पूनम पांडेय की पिटाई, टूटने की कगार पर 12 दिन की शादी |

फैक्ट्रियों के छत पर क्यों बनी होती है गोल घुमने वाली गुम्बद, जाने |

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका पादुकोण की ये एक्ट्रेस हैं फेवरेट |

दीपिका ने जिस पार्टी के लिए माँगा था ड्रग्स उसकी तस्वीरें आई सामने, सोनाक्षी भी थी उसका हिस्सा |