दीपिका ने जिस पार्टी के लिए माँगा था ड्रग्स, देखें उसकी फोटो
/

दीपिका ने जिस पार्टी के लिए माँगा था ड्रग्स उसकी तस्वीरें आई सामने, सोनाक्षी भी थी उसका हिस्सा

कोको क्लब में हुई पार्टी की तस्वीरे सामने आने से बालीवुड़ में ड़्रग्स को लेकर दीपिका पादुकोण का नाम भी उजागर हो रहा है । धीरे धीरे ड्रग्स केस में ज्यादातर बालीवुड़ कलाकारों का नाम सामने आता जा रहा है। ड्रग्स केस से सम्बंधित दीपिका की एक चैट सामने आई है , जिसमें उनकी तरफ से ड्रग्स की डिमांड की जा रही है।

किससे कर रही थी ड्रग्स की डिमांड

दीपिका की चैट में दीपिका जया साहा की सहायक रही करिश्मा से बात कर रही है और उसमें वो वीड़ की जगह हसिस की डिमांड करती नजर आ रही है। दीपिका की करिश्मा से ड्रग्स मांगते हुए ये चैट काफी वायरल हो रही है।

व्हाट्सएप चैट ग्रुप से खुली दीपिका की पोल

दीपिका की इन करतूतों का पता जया साहा की सहायक करिश्मा प्रकाश के व्हाट्सएप ग्रुप से चला, इस चैट में  दीपिका ने हैश (हसिस) मांगा और कहा वीड़  नही हैश चाहिए।

28 नवंबर 2017 की थी चैट

इन दोनों के बीच की ये चैट 28 नंवबर 2017 की हैं। इश चैट में  ड्रग्स को लेकर कोको  क्लब में मिलने की बात भी हो रही है। इस दिन लोअर परेल के कोको क्लब में बॉलीवुड के 4 बड़े अभिनेता प्राइवेट हेलोवीन पार्टी के लिए जमा हुए थे।

सोनाक्षी सिंहा भी थी पार्टी का हिस्सा

कोको  क्लब की इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई दी। चैट में शैल कब आएगी, शैल 11.30 तक आएगी । इस बात का भी जिक्र हुआ था शायद यह नाम सोनाक्षी सिन्हा के लिए ही बोला गया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कोको क्लब में सोनाक्षी भी शामिल थीं।

क्या होगा एन सी बी का अगला कदम

दीपिका की इस चैट का वायरल होने पर अब देखते है एन सी बी इस केस को किस तरह हैंडल करेगी । और क्या इस केस का सुशांत के केस से कोई लिंक तो नही?

 

 

 

ये भी पढ़े:

दीपिका पादुकोण पर मनोज तिवारी का तंज,ड्रग्स लेने के बाद देश विरोधियों के साथ खड़ीं होती हैं |

अनुराग कश्यप की बेटी है काफी बोल्ड, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात |

सुशांत केस: एनसीबी की कार्रवाई से रवीना टंडन हुईं खुश,कहा सफाई का सही समय है |

सोनू सूद की पत्नी सोनाली हैं बेहद खूबसूरत, लाइमलाइट से रहती हैं दूर |

शाहरुख खान की बेटी अंजलि हो गई है इतनी बड़ी, पहचान नहीं पाएंगे |