एनसीबी की कार्रवाई से रवीना टंडन हुईं खुश,सफाई का सही समय है
/

सुशांत केस: एनसीबी की कार्रवाई से रवीना टंडन हुईं खुश,कहा सफाई का सही समय है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से एनसीबी ड्रग्स एंगल को लेकर जांच कर रही हैं। इस जांच में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अब खबरें आ रही हैं कि इस जांच में कई फिल्मी हस्तियों का नाम भी आ रहा है।

मुम्बई– बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से एनसीबी ड्रग्स एंगल को लेकर जांच कर रही हैं। इस जांच में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अब खबरें आ रही हैं कि इस जांच में कई फिल्मी हस्तियों का नाम भी आ रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम इस लिस्ट में आ रही है और माना जा रहा है कि उनसे भी पूछताछ की जा सकती है। बताया जा रहा है कि इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान, रकुलप्रीत जैसे कई लोगों का नाम सामने आ रहा है। वहीं एनसीबी की कार्रवाई से अभिनेत्री रवीना टंडन काफी खुश हैं। मंगलवार को रवीना ने ट्विटर पर गुनहगारों के लिए सजा की मांग की है।

ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स केस की छानबीन में जुटा हुआ है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक ट्वीट किया इसमें उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो लोग ड्रग्स लेते हैं, सप्लाई करते हैं और डीलर्स हैं, उन्हें सजा देने की मांग की है। रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा

, ‘समय आ गया है सफाई करने का। बहुत शुक्रिया। युवा और आने वाले युवाओं को मदद मिलेगी। यहां से शुरू करें, पक्का, और फिर सभी सेक्टर्स की जांच करें। इसे जड़ से उखाड़कर खत्म कर दें। यूजर्स, डीलर्स और सप्लायर्स सभी को सजा दें। उन बड़े लोगों को भी सबक सिखाएं जो आंखे बंद करके लोगों को बर्बाद कर रहे हैं।’

बॉलीवुड एक्ट्रेस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एनसीबी कर रही तेजी से कार्रवाई

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी इस समय पूरे रफ्तार में है। एनसीबी के रडार पर अब बॉलीवुड के बड़े सितारे भी आ गए हैं। सूत्रों के अनुसार एनसीबी अब कई सितारों को तलब भी करने जा रही है। इसको लेकर बॉलीवुड में हड़कम्प मचा हुआ है। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने जिन लोगों की गिरफ्तारी की है उनमें रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा, अब्दुल बासित के नाम शामिल है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

क्वॉन टैलेंट कंपनी से सलमान खान ने झाड़ा पल्ला, कहा मेरा कोई लेनादेना नहीं |

हनीमून पर ही पति ने की पूनम पांडेय की पिटाई, टूटने की कगार पर 12 दिन की शादी |

फैक्ट्रियों के छत पर क्यों बनी होती है गोल घुमने वाली गुम्बद, जाने |

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका पादुकोण की ये एक्ट्रेस हैं फेवरेट |

दीपिका ने जिस पार्टी के लिए माँगा था ड्रग्स उसकी तस्वीरें आई सामने, सोनाक्षी भी थी उसका हिस्सा |