हनीमून पर पति ने की पूनम पांडेय की पिटाई, टूटने वाली है शादी
/

हनीमून पर ही पति ने की पूनम पांडेय की पिटाई, टूटने की कगार पर 12 दिन की शादी

अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज़ से दुनिया को पागल कर देने वाली पूनम पांडेय ने पिछले 10 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से चुपचाप शादी  कर ली थी, लेकिन शादी के मात्र 12 दिन बाद ही दोनी की शादी टूटने की कगार पर आ गई।

सोमवार को अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगा कर गोवा की कानाकोना पुलिस द्वारा गिरफ्तार कराया है। शादी के बाद ये लोग गोवा हनीमून मनाने आए थे साथ ही साथ पूनम यहां अपनी फिल्म की शूटिंग भी कर रही थी।

पति पर शारीरिक शोषण औऱ मारपीट का आरोप

अभिनेत्री पूनम पांडेय ने पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्‍हें शारीरिक शोषण किया और मारपीट की।इसके आगे पूनम ने बताया कि उनके पति सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है। एक्ट्रेस के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है। माना जा रहा है कि उन्हें बेल्ट जैसी किसी चीज से मारा गया है।

बुधवार को कोर्ट में होगी पेशी

मेडिकल टेस्ट के बाद पूनम के पति सैम बांबे को आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के तहत गिरफ्तार किया गया है। इनमें से कुछ धाराएं गैर जमानती हैं। बुधवार को उनकी स्थानीय कोर्ट में पेशी भी है।

सोशल मीडिया पर किया था शादी का ऐलान

इस साल जुलाई में पूनम ने सैम से सगाई की थी, जिसके बाद सैम ने इंगेजमेंट रिग पहनी हुई पूनम के साथ सोशल मीडिया में फोटोज़ भी शेयर किये थे।पूनम पांडेय ने खुद इस खबर को सच ठहराया था। इससे पहले सैम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों अपनी रिंग्स दिखाते नजर आए थे। सैम ने इस पर कहा था आखिरकार हमने ये कर ही लिया।

पोस्ट कर खोला था शादी का राज

पूनम पांडेय ने 10 सितम्बर को ही सोशल मीडिया के ज़रिए सैम के साथ अपनी शादी का एलान किया था। दोनों ने इस मौक़े की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की थीं। उनकी शादी में सिर्फ़ करीबी दोस्तों को ही बुलाया गया था। पूनम ने जो तस्वीरों शेयर की थीं, उनके साथ लिखा था- तुम्हारे साथ सात जन्म बिताने की उम्मीद में। पिछले हफ़्ते दोनों हनीमून के लिए भी गये थे। कुछ तस्वीरों में पूनम ने इसे बेस्ट हनीमून बताया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

दीपिका पादुकोण पर मनोज तिवारी का तंज,ड्रग्स लेने के बाद देश विरोधियों के साथ खड़ीं होती हैं |

अनुराग कश्यप की बेटी है काफी बोल्ड, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात |

सुशांत केस: एनसीबी की कार्रवाई से रवीना टंडन हुईं खुश,कहा सफाई का सही समय है |

सोनू सूद की पत्नी सोनाली हैं बेहद खूबसूरत, लाइमलाइट से रहती हैं दूर |

शाहरुख खान की बेटी अंजलि हो गई है इतनी बड़ी, पहचान नहीं पाएंगे |