शाहरुख खान की बेटी अंजलि हो गई है इतनी बड़ी, पहचानना मुश्किल
/

शाहरुख खान की बेटी अंजलि हो गई है इतनी बड़ी, पहचान नहीं पाएंगे

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान की बेटी का रोल अदा करने वाली अंजलि आज बड़ी हो गई है । छोटे सी अंजलि का रियल नेम सना सईद है । 22 सितम्बर को सना का बर्थडे होता है। उनके बर्थडे स्पेशल पर आज हम उनसे जुड़ी आपको कई चटपटी बातें बताएंगे

कब हुआ सना का जन्म

सना सईद का जन्म 22 सितंबर 1988 को हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई में की। सना की सबसे पहली फिल्म कुछ कुछ होता है थी। यह फिल्म 1998  में आई थी तब सना केवल 10 साल की थी। फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों ने बहुत सराहा। इसके बाद सना हर दिल जो प्यार करेगा और बादल मूवी में बाल कलाकारा के रूप में दिखाई दी।

टीवी सीरियल से की वापसी

सना ने लंबे समय बाद टीवी सीरियल से सिनेमा में वापसी की । साल 2008 में बाबुल का आंगन  छूटे ना और लो हो गई पूजा इस घर की सीरियल में सना नजर आईं । इसके बाद रियलिटी शो झलक दिखला जा 6 ,7 और 9 में सना  नजर आ चुकी हैं। सना नच बलिए 7   में भी नजर आ चुकी हैं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड़ में की एंट्री

साल 2012 में करण जौहर निर्देशित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से सना ने वापसी की ।स फिल्म में सना सईद अपने हॉट चिक लुक की वजह से चर्चा में रही थीं। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में सना के साथ वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका थी।

फिल्मी दुनिया से दूर है सना

फिलहाल इन दिनों सना सईद फिल्मी दुनिया से दूर हैं। हालांकि वह कई टीवी शो में गेस्ट या फिर कैमियों किरदार में नजर आती रहती हैं। इसके अलावा सना सईद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

क्वॉन टैलेंट कंपनी से सलमान खान ने झाड़ा पल्ला, कहा मेरा कोई लेनादेना नहीं |

हनीमून पर ही पति ने की पूनम पांडेय की पिटाई, टूटने की कगार पर 12 दिन की शादी |

फैक्ट्रियों के छत पर क्यों बनी होती है गोल घुमने वाली गुम्बद, जाने |

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका पादुकोण की ये एक्ट्रेस हैं फेवरेट |

दीपिका ने जिस पार्टी के लिए माँगा था ड्रग्स उसकी तस्वीरें आई सामने, सोनाक्षी भी थी उसका हिस्सा |