सलमान खान की ओर से आई सफाई कहा- क्वॉन से कोई लेना-देना नहीं
/

क्वॉन टैलेंट कंपनी से सलमान खान ने झाड़ा पल्ला, कहा मेरा कोई लेनादेना नहीं

एनसीबी की पूछताछ और जांच के दौरान कई सारे बड़े बॉलीवुड के सितारों के नाम ड्रग्स कनेकशन में सामने आए हैं। इसी बीच जया साहा, जिस क्वॉन टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की मैनेजर हैं...

मुम्बई- एनसीबी की पूछताछ और जांच के दौरान कई सारे बड़े बॉलीवुड के सितारों के नाम ड्रग्स कनेकशन में सामने आए हैं। इसी बीच जया साहा, जिस क्वॉन टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की मैनेजर हैं उसका कनेक्शन सलमान खान से भी जुड़ने की बात सामने आई थी। अब सलमान के वकील ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस मामले में उनका पक्ष रखा है। जिसमें यह कहा गया है सलमान का क्वॉन से कोई लेना-देना नहीं है।

सलमान की ओर से आया ये बयान

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की लीगल टीम ने बयान जारी किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा, ‘मीडिया का एक हिस्‍सा गलत तरीके से रिपोर्ट कर रहा है कि हमारे क्लाइंट सलमान खान की क्वैन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड में बहुमत हिस्सेदारी है। यह स्पष्ट किया जाता है कि सलमान खान की कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, क्वैन या इसके किसी समूह में कोई हिस्सेदारी नहीं है। यह अनुरोध किया जाता है कि मीडिया हमारे क्लाइंट के बारे में झूठी खबरें प्रकाशित करने से परहेज करे।’

इन सितारों का भी देखती है काम

क्वान कंपनी के मालिक मधु मांटेना हैं जोकि एक फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। मधु ने सुपर 30, उड़ता पंजाब, क्वीन, मसान जैसी कई हिट फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। मधु का नाम जया साहा से पूछताछ के दौरान सामने आया। जया साहा क्वान कंपनी में काम करती हैं। क्वैन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी रणबीर कपूर, तापसी पन्नू, जेनेलिया डिसूजा, श्रुति हसन समेत कई बॉलीवुड स्टार के काम देखती है।

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने क्वैन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव को मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया।

जब एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और जया साहा से पूछताछ की तो दोनों ने क्वॉन टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से जुड़े कई नाम लिए। सलमान का कनेक्शन भी इसी कंपनी से होना बताया जा रहा था। इसी मामले को लेकर अब सलमान खान की ओर से सफाई दी गई है।

 

 

ये भी पढ़े:

दीपिका पादुकोण पर मनोज तिवारी का तंज,ड्रग्स लेने के बाद देश विरोधियों के साथ खड़ीं होती हैं |

अनुराग कश्यप की बेटी है काफी बोल्ड, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात |

सुशांत केस: एनसीबी की कार्रवाई से रवीना टंडन हुईं खुश,कहा सफाई का सही समय है |

सोनू सूद की पत्नी सोनाली हैं बेहद खूबसूरत, लाइमलाइट से रहती हैं दूर |

शाहरुख खान की बेटी अंजलि हो गई है इतनी बड़ी, पहचान नहीं पाएंगे |