ड्रग्स लेने के बाद देश विरोधियों के साथ खड़ीं होती है दीपिका
/

दीपिका पादुकोण पर मनोज तिवारी का तंज,ड्रग्स लेने के बाद देश विरोधियों के साथ खड़ीं होती हैं

सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच में जुटे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तेजी से खोजबीन में जुटा हुआ है। अब वहीं इस मामले में बॉलीवुड के बड़े कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं।

मुम्बई- सुशांत  सिंह मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच में जुटे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तेजी से खोजबीन में जुटा हुआ है। अब वहीं इस मामले में बॉलीवुड के बड़े कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं। ड्रग कनेक्शन में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के नाम आने से लोग हैरान हैं। वहीं, कई नेता ड्रग कनेक्शन में संलिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार को बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन मामले में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ड्रग केस में बॉलीवुड के जो लोग संलिप्त हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। चाहे वह कोई भी हो। इन लोगों को सजा भी मिलनी चाहिए।

दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना

मनोज तिवारी ने एक न्यूज चैनल से हुई बातचीत में दीपिका के जेएनयू के कथित टुकड़े टुकड़े गैंग के सपॉर्ट की ओर निशाना साधा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, दीपिका पादुकोण ड्रग्स लेती हैं और ड्रग्स लेने के बाद असर ये होता है कि वह देश विरोधी लोगों के साथ खड़ी हो जाती हैं। अब ये खोज करना पड़ेगा कि क्या ड्रग्स लेने के बाद विचार भी देश विरोधी हो जाता है। उन्होंने ये भी कहा कि देश में दीपिका पादुकोण को कई लोग अपना रोल मॉडल समझते हैं पर उनके इस कृत्य से लोग खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं।

युवा पीढ़ी को दे रहे हैं गलत मैसेज

ड्रग्स में लिप्त इन लोगों ने बॉलीवुड को धब्बा लगा दिया है। ये आने वाली युवा पीढ़ी को गलत मैसेज दे रहे हैं। युवा पीढ़ी इनको रोल मॉडल मानती है और ये ड्रग्स में लिप्त हैं। बॉलीवुड में बड़े स्टार्स भी इन कलाकारों का ये रूप देख परेशान हो गए हैं।

आपको बता दें कि इस मामले में रिया को अब 6 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा। रिया के अलावा उनके भाई शौविक समेत सभी की हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गयी है। ये फैसला विशेष एनडीपीएस अदालत ने सुनाया। रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

क्वॉन टैलेंट कंपनी से सलमान खान ने झाड़ा पल्ला, कहा मेरा कोई लेनादेना नहीं |

हनीमून पर ही पति ने की पूनम पांडेय की पिटाई, टूटने की कगार पर 12 दिन की शादी |

फैक्ट्रियों के छत पर क्यों बनी होती है गोल घुमने वाली गुम्बद, जाने |

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका पादुकोण की ये एक्ट्रेस हैं फेवरेट |

दीपिका ने जिस पार्टी के लिए माँगा था ड्रग्स उसकी तस्वीरें आई सामने, सोनाक्षी भी थी उसका हिस्सा |