अनुराग कश्यप की बेटी है काफी बोल्ड, एक्ट्रेस को देती है मात
/

अनुराग कश्यप की बेटी है काफी बोल्ड, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात

यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसे निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप खबरों में बने ही हुए हैं। उन पर पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल के अनुसार अनुराग ने उनसे आपत्तिजनक व्यवहार किया है। इसके विपरीत अनुराग कश्यप ने इन सभी आरोपों  को खारिज करते हुए अपने आपको बेकसूर बताया है ।बताते चलें की अनुराग कश्यप सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है। अनुराग कश्यप की एक बेटी भी है, जिसका नाम आलिया  कश्यप है। आज हम आपको  अनुराग कश्यप की बेटी के बारे में बताएँगे

कब हुआ आलिया का जन्म

आलिया का जन्म 9 जनवरी 2001 में हुआ था । 2017 में आलिया उस समय चर्चा में आईं ,जब उन्होंने एजुकेशन ऑफ गर्ल्स पर डॉक्यूमेंट्री बनाई थी ।फिलहाल आलिया 19 साल की हैं । उनकी डॉक्यूमेंट्री को देख कर यह कहना गलत नहीं होगा कि आलिया बहुत टैलेंटेड हैं।

खुशी कपूर हैं आलिया की बेस्ट फ्रेंड

आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में आलिया की बेस्ट फ्रेंड श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर हैं । दोनों की स्कूलिंग एक साथ एक ही स्कूल में हुई है। कई बार आलिया और खुशी को एक साथ देखा जा चुका है ।

कई बार की जा चुकी हैं ट्रोल

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप कई बार ट्विटर पर ट्रोल भी की जा चुकी है. स्टार किड होने के बावजूद आलिया को लाइमलाइट बिलकुल पसंद नहीं है।  इंस्टाग्राम में उनके लाखों फ्रेंड्स एंड फॉलोवर्स है । हाल ही में अनुराग कश्यप अपनी बेटी के साथ डांस करते हुए एक वीडियो में नजर आए थे ।

निर्देशक बनना चाहती हैं आलिया

आलिया  कश्यप अपने पापा की तरह निर्देशन के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती हैं। अभिनय के क्षेत्र में उनका रुझान है या नहीं इस बारे में अभी कोई चर्चा नहीं है, लेकिन के ग्लैमरस के मामले में वो बॉलीवुड की कई हसीन हस्तियों को टक्कर दे रही हैं।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

क्वॉन टैलेंट कंपनी से सलमान खान ने झाड़ा पल्ला, कहा मेरा कोई लेनादेना नहीं |

हनीमून पर ही पति ने की पूनम पांडेय की पिटाई, टूटने की कगार पर 12 दिन की शादी |

फैक्ट्रियों के छत पर क्यों बनी होती है गोल घुमने वाली गुम्बद, जाने |

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका पादुकोण की ये एक्ट्रेस हैं फेवरेट |

दीपिका ने जिस पार्टी के लिए माँगा था ड्रग्स उसकी तस्वीरें आई सामने, सोनाक्षी भी थी उसका हिस्सा |