सनी लियोनी

सनी लियोनी से पिछले हफ्ते तिरुवनंतपुरम के एक प्राइवेट रिसॉर्ट में केरल पुलिस ने पूछताछ की थी। दरअसल, कोचि में एक इवेंट मैनेजर ने सनी लियोनी के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है। इसी शिकायत के संदर्भ में सनी लियोनी से पुलिस ने पूछताछ की गई थी।

सनी लियोनी पर इवेंट धोखाधड़ी का है आरोप

सनी लियोनी

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी से तिरुवनंतपुरम के एक प्राइवेट रिसॉर्ट में केरल पुलिस ने पूछताछ की थी। दरअसल, कोच्चि में एक इवेंट मैनेजर ने सनी के  खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। सनी लियोनी ने खुद पर लगे इन धोखाधड़ी के आरोपो को गलत करार देते हुए कहा कि आधी-अधुरी जानकारी बेहद खतरनाक होती है। उन्होंने कहा कि जो डील हुआ, उसमें समय पर पैसे नहीं दिए गए थे।

बात दें कि, कोच्चि और इसके आसपास के क्षेत्रों में इवेंट्स कराने वाले आर शियास ने केरल के डीजीपी के पास सनी लियोनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आर शियास ने आरोप लगाया है कि राज्य में आयोजित होने वाले कई उद्घाटन समारोहों में भाग लेने का वादा कर सनी ने उनसे 29 लाख रुपये लिए थे, लेकिन सनी लियोनी ने आखिर में शामिल होने मना कर दिया था यह इवेंट साल 2019 के लिए बुक किए गए थे।

सनी ने आधी-अधूरी जानकारी को बताया खतरनाक

अब सनी लियोनी ने इवेंट ऑर्गेनाइजर आर शियास पर गलत सूचना फैलाने का आरोप लगाया है और कहा है कि उन्हे उम्मीद है कानून इस पर जरूर कार्यवाई करेगा।

सनी लियोनी ने कहा कि, आधी-अधूरी जानकारी उतनी ही खतरनाक है, जितनी कि मिस-रिपोर्टिंग होती है। उन्होंने कहा कि, एक कलाकार के तौर पर मेरा काम मेरी पूजा है। आयोजकों के लिए मैंने कई बार अपने खुद के शेड्यूल में भी बदलाव किया है। मैं विनम्रता पूर्वक उन्हें समझाने का प्रयास करती हूं। लेकिन उनके द्वारा किसी डेट का निर्धारण ही नहीं किया गया था। अगर आप किसी कलाकार का वक्त लेते हैं, तो आपको आगे से उसे भुगतान भी तो करना है, लेकिन इन्होंने आखिरी वक्त तक ऐसा नहीं किया।

सनी ने कहा, हम खुद को जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं

सनी लियोनी

सनी लियोनी ने अपनी सफाई देते हुए कहा, “ऐसा हो ही नहीं सकता कि मैंने किसी को डेट दी हो और वक्त में मुताबिक इवेंट में टाइम पर न पहुंचू। सनी ने इवेंट ऑर्गेनाइजर पर आरोप लगते हुए कहा, “इन्होंने मुझे समय पर भुगतान ही नहीं किया, कोई डेट फाइनल नहीं की, जिससे मैं नाराज हो गई, क्योंकि मेरे कुछ दूसरे कमिटमेंट भी हैं।

सनी ने कहा कि, यह एक मुश्किल समय है, जहां हम खुद को जोखिम में डालकर काम कर रहें हैं, ताकि इंडस्ट्री दोबारा पटरी पर आ सके। किसी इवेंट को-ऑर्डिनेटर्स द्वारा किए गए ऐसे द्वारा किए ऐसे निंदनीय दावे और अनैतिक व्यवहार बेहद ही दुखद और अवांछित है। मैंने इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर्स को अपना बयान दे दिया है और वो इस मामले की पड़ताल कर रहे हैं, और कानून अपना काम करेंगा।