सुशांत सिंह का अकाउंट डिटेल आया सामने, जानिए कब-कब निकले कितने रुपये
/

सामने आई सुशांत सिंह के अकाउंट की डिटेल, जानिए कब-कब निकले कितने रुपये

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मुद्दा अब पैसों के लेन-देन में भी फंसा हैं। इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है कि सुशांत सिंह राजपूत के पैसे में रिया चक्रवर्ती की ज्यादा दिलचस्पी थी और उन्होंने पैसे ऐंठने के लिए ही प्रेम रचा था, इसको लेकर अब एक बड़ी जानकारी मिली है।

सामने आई बैंक खाते की रिपोर्ट

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते की रिपोर्ट सामने आईं है जो काफी चौंकाने वाली है, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट्स को लेकर ये कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के अकाउंट से पैसे ट्रांसफर हुए हैं। इस रिपोर्ट में दो बाद शोविक चक्रवर्ती के अकाउंट में पैसे डाले गए हैं, जिसमें पहली बार 81 हजार और दूसरी बार 4लाख 71 हजार रुपए दिए गए हैं।

कौन हैं शोविक चक्रवर्ती

लोगों के मन ये सवाल भी है कि शोविक चक्रवर्ती कौन हैं? तो जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई हैं। इसी बीच ये भी खबरें सामने आईं हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक के जरिए शोविक की फ्लाइट के जरिए पैसे दिए गए थे जो कि एक बहुत बड़ी और चौंकाने वाली बात हुई थी।

कौन हैं बैंक का नॉमिनी

आपको बता दें कि इस मामले में ये भी सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत के कोटक महिंद्रा बैंक खाते की सुशांत सिंह की नॉमिनी प्रियंका सिंह का नाम भी है, लेकिन जिस तरह से सुशांत के अकाउंट से शोविक चक्रवर्ती को पैसे दिए गए वो बहुत ही चौंकाने वाला मामला है। आपको बता दें कि एक तरफ जहां पैसे रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में ट्रांसफर होने की बात कही जा रही हैं तो दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंटेंट संदीप श्रीधर ने कहा है कि सुशांत क्या कौन से ऐसे कोई बैंक ट्रांसफर हुए ही नहीं।

पिता ने किया है केस

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने बिहार के पटना में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के 6 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भी आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते से 17 करोड़ रुपए में से 15 करोड़ रुपए निकाले गए हैं। वहीं पिता का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को प्रेम में फंसा कर उससे पैसे ऐंठने चाहे और सुशांत पर रिया चक्रवर्ती के परिवार ने बहुत अधिक दबाव बनाया, जिसके कारण सुशांत ने आत्महत्या कर ली।

 

 

 

ये भी पढ़े:

आईपीएल 2020 पर लगी मुहर, समय में हुआ बदलाव, जाने कब से होगा शुरू |

सपना चौधरी के इस गाने ने YOUTUBE पर मचाया धमाल, लाखों में हैं व्यूज |

बंगाली बाला मोनालिसा ने ‘घर मोरे परदेसिया’ गाने पर किया गजब का डांस, बना इंटरनेट सेंसेशन |

काले जादू टोना पर सुशांत के अकाउंट से खर्च हुए थे इतने रूपये, जानिए डिटेल्स |

सुशांत की आत्महत्या से कुछ घंटे पहले उनसे मिला था ये दोस्त |