काले जादू टोना पर सुशांत के अकाउंट से खर्च हुए थे इतने रूपये
/

काले जादू टोना पर सुशांत के अकाउंट से खर्च हुए थे इतने रूपये, जानिए डिटेल्स

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जो लगातार जांच की जा रहीं हैं उंसे बड़े खुलासे हो रहे हैं कीछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से पैसे निकालने को लेकर एक रिपोर्ट सामने आईं थीं। जिसमें शोविक चक्रवर्ती नाम के शख्स को पैसे दिए गए थे लेकिन अब किसी पूजा के नाम पर बहुत सारे पैसे निकालने की खबरें सामने आ रहीं हैं।

पूजा के नाम पर इतना खर्च ?

दरअसल खबरें सामने आ रहीं हैं कि पूजा कराने के नाम पर काफी सारे पैसे खर्च किए गए ‌हैं। इसमें कई तरह के पूजन सामाग्री के लिए होने वाले खर्च की राशि सुशांत सिंह राजपूत के बैक अकाउंट से ही दी गई है। जिसके चलते और अधिक उथल-पुथल मच गई है। बड़ी बात ये भी है कि इस तरह की पुजा में लाखों रुपए का खर्च हुआ है।

परिवार ने लगाया आरोप

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती और परिवार ने जादू टोना और काला जादू जैसी हरकतें भी की थीं। अगर वो बातें सही हैं तो संभव है कि ये वहीं पैसे हो जो पूजन या किसी पंडित पर खर्च किए गए हो… परंतु लाखों में खर्च होने वाली ये राशि किसी साधारण पूजा की प्रतीत नहीं होती है।

रिया के खिलाफ एफआईआर

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सुशांत सिंह राजपूत को प्रेम में फंसाकर पैसे ऐंठने और मानसिक दबाव बनाने का आरोप लगाया है और सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ में से 15 करोड़ रुपए निकलने का आरोप भी रिया चक्रवर्ती पर है। रिया के खिलाफ पटना में केस दर्ज हो चुका है।

बिहार पुलिस है एक्टिव

रिया के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद से बिहार पुलिस मुंबई में जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों से लेकर सभी करीबियों से बिहार पुलिस एक्टिव होकर हर उस शख्स से पूछताछ कर रहीं हैं जो कि सुशांत सिंह राजपूत से पिछले लंबे समय से संपर्क में रहा है। हैरानी की बात ये भी है कि बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस के कुछ पुलिसकर्मियों ने बदसलूकी भी की है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

रक्षाबंधन पर बहन ने भेजी राखी, तिरंगे में लिपटा आया भाई |

JIO और AIRTEL ने लांच किए अपने उपभोक्ताओं के लिए 84 दिनों वाला प्लान |

जमीन, आसमान और समंदर के जांबाज ऐसे होते हैं तैयार, जानें खास बातें |

भारतीय सेना की शान है पंजाब रेजिमेंट, जानें इससे जुड़ी अहम बातें |

सामने आई सुशांत सिंह के अकाउंट की डिटेल, जानिए कब-कब निकले कितने रुपये |