AIRTEL, JIO के 84 दिन वाले प्लान में जाने कौन सा है बेहतर
/

JIO और AIRTEL ने लांच किए अपने उपभोक्ताओं के लिए 84 दिनों वाला प्लान, जाने कौन सा है आपके लिए बेहतर

कोरोना वायरस के चलते देशभर में सम्पूर्ण तरीके से लॉकडाउन खुला नहीं है। ऐसे में देश के टेलीकॉम सेक्टर में जियो और एयरटेल के मध्य में

कोरोना वायरस के चलते देशभर में सम्पूर्ण तरीके से लॉकडाउन खुला नहीं है। ऐसे में देश के टेलीकॉम सेक्टर में जियो और AIRTEL के मध्य में इस समय कॉम्पिटिशन चल रहा है। दोनों कंपनियां एक से बढ़कर एक प्लान्स ग्राहकों के सामने पेश कर रही हैं। यहां आपको इन दोनों कंपनियों उन प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिनमें 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इस दौरान ग्राहकों को कॉल-डेटा समेत कुछ और लाभ भी दिए जा रहे है।

जियो का 84 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान –

जियो में 555 रुपये वाला प्लान –

जियो कंपनी के प्लान कुछ इस तरह है अपने ग्राहकों के लिए 84 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 1.5GB डेटा, ऑन-नेट फ्री कॉलिंग, ऑफ नेट फ्री कॉलिंग, ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 3,000 मिनट और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं।

जियो -599 रुपये वाला प्लान –

जियो कंपनी के इस प्लान में ग्राहकों के लिए 84 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2 GB डेटा, ऑन-नेट फ्री कॉलिंग, ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 3,000 मिनट और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं।

एयरटेल का 84 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान

एयरटेल -598 रुपये वाला प्लान –

एयरटेल ने अपने ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी के दौरान प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस देता है।

ऐयरटेल -698 रुपये वाला प्लान –

कंपनी के इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी दौरान रोज 2 जीबी डेटा,अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं।

ऐयरटेल का 999 रुपये वाला प्लान –

ऐयरटेल ने अपने प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 3 जीबी डेटा, ऑन-नेट फ्री कॉलिंग, ऑफ-नेट फ्री कॉलिंग, ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 3,000 मिनट और प्रतिदिन 100 एसएमएस देता है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

आईपीएल 2020 पर लगी मुहर, समय में हुआ बदलाव, जाने कब से होगा शुरू |

सपना चौधरी के इस गाने ने YOUTUBE पर मचाया धमाल, लाखों में हैं व्यूज |

बंगाली बाला मोनालिसा ने ‘घर मोरे परदेसिया’ गाने पर किया गजब का डांस, बना इंटरनेट सेंसेशन |

काले जादू टोना पर सुशांत के अकाउंट से खर्च हुए थे इतने रूपये, जानिए डिटेल्स |

सुशांत की आत्महत्या से कुछ घंटे पहले उनसे मिला था ये दोस्त |