सुशांत की आत्महत्या से कुछ घंटे पहले उनसे मिला था ये दोस्त, एक्टर ने बताया था परेशानी की वजह

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, उनके फैंस अब तक सदमे से  बाहर निकल नहीं पाए हैं। वहीं सुशांत के पिता ने जब से पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है, तब से प्रतिदिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं, यहाँ तक कि मुंबई पुलिस पर सवालिया निशान भी खड़े हो रहे हैं।

सभी का कहना भी है कि इस केस में जरूर ऐसा कोई है जिसे बचाया जा रहा है जिस वजह से परिवार और उनके कई करीबी दोस्त सामने आकर बयान दे रहे हैं। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी अब तक शांत थीं अब उन्होंने भी खुलकर बातें बोली हैं।

इसी दौरान सुशांत के रूममेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने भी कई खुलासे किये हैं। साथ ही सिद्धार्थ ने बताया कि जिस दिन सुशांत ने सुसाइड किया उसी दिन वह रात 1 बजे सुशांत से मिले थे।

सुशांत की आत्महत्या से कुछ घंटे पहले उनसे मिला था ये दोस्त, एक्टर ने बताया था परेशानी की वजह

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किये हैं, सिद्धार्थ के अनुसार जब उनकी सुशांत से आखिरी बार बात हुई तब वह बहुत ही इमोशनल हो रहे थे और एक्टर की कंडीशन भी नहीं ठीक थी।

सिद्धा,र्थ सुशांत के साथ उनके घर जनवरी में गए थे। फिर उन्होंने अहमदाबाद से उन्हें साथ रहने के लिए बुलाया था और कहा था तुम जॉब छोड़कर आ जाओ हम मिलकर कुछ करेंगे. इसी वजह से मैं उनके साथ रहने वापस आ गया। जब मैं उनसे मिला तो वह मेरा हाथ पकड़कर रोने लगे थे और कह रहे थे कि मेरा कोई नहीं है।

आगे उनका कहना है कि जब सुशांत के साथ चंडीगढ़ ट्रिप पर गए थे तब परिवार से भी मुलाकात भी हुई थी। उस समय उनकी हालत ठीक थी और चंडीगढ़ से आने के बाद वो अपनी दवाईयां भी समय से लेने लगे थे बाद में फिर से दवाएं लेनी बंद हो गई थीं।

एक्स मैनेजर की मौत से दुखी थे –

सिद्धार्थ पिठानी के मुताबिक जब सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने 8 जून को सुसाइड किया था, तो वह काफी परेशान थे, क्योंकि कई रिपोर्ट्स में सुशांत का नाम शामिल था। हालांकि मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की थी। अब सिद्धार्थ ने एक्टर के परिवार पर आरोप लगाया कि, उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है, वहीं देखा जाये तो सुशांत के पारिवारिक वकील का कहना है कि 25 जुलाई तक सिद्धार्थ ने परिवार से रिया को दोषी बताते हुए कई बातें बताई थी, अब वो अपनी बात से पलट रहा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

रक्षाबंधन पर बहन ने भेजी राखी, तिरंगे में लिपटा आया भाई |

JIO और AIRTEL ने लांच किए अपने उपभोक्ताओं के लिए 84 दिनों वाला प्लान |

जमीन, आसमान और समंदर के जांबाज ऐसे होते हैं तैयार, जानें खास बातें |

भारतीय सेना की शान है पंजाब रेजिमेंट, जानें इससे जुड़ी अहम बातें |

सामने आई सुशांत सिंह के अकाउंट की डिटेल, जानिए कब-कब निकले कितने रुपये |

Leave a comment

Your email address will not be published.