सुशांत ने अंकिता के लिए खरीदा था 4.5 करोड़ का आलीशान फ्लैट!
/

सुशांत सिंह ने अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था 4.5 करोड़ का फ्लैट! ब्रेकअप के बाद भी भर रहे थे EMI

दिवंगत एक्टर सशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर रहस्य बरकरार है। सुशांत के खिलखिलाते हुए चेहरे को देखकर उनके फैंस को सुसाइड की बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

उनके पिता केके ने उनकी मौत के लगभग दो महीने बित जाने के बाद रिया और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह से पैसे ऐंठने और आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। सुशांत केस में प्रारम्भिक जांच मुंबई और बिहार की पुलिस एक साथ मिलकर कर रही थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल खड़े किए जा रहे थे। बिहार की सरकार ने सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग की। जो कि केंद्र सरकार ने मान लीं है।

ईडी से पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने मलाड फ्लैड का जिक्र किया

View this post on Instagram

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें वो सुशांत केस को सीबीआई को सौंपने के लिए हाथ में एक पेपर लेकर मांग कर रही है। तथाकथित पेपर पर लिखा है कि- JUSTICE FOR SUSHANT  और #CBI  हेशटैग का इस्तेमाल किया है।

अब इस केस की जांच सीबीआई कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय ने रिया और उनेक भाई पर मनी लॉन्ड्रिग का केस दर्ज कर लिया था। इतना ही नहीं सुशांत सिंह के सहायक मैनेजर रही श्रुति को हिरासत में लेकर पूछताछ की। अब इस मामले में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंखिता लोखंडे को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया जा रहा है। ईडी को जांच- पड़ताल के दौरान ये बात पता चली है कि- सुशांत ने मलाड में एक 4.5 करोड़ रूपए की कीमत का फ्लैट खरीदा था। जिसकी किस्त वो भर रहे थे।

सुशांत चाह कर भी खाली नहीं करा पा रहे थे फ्लैट- रिया

यह वही फ्लैट है जिसमें उनकी पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री अंखिता लोखंडे रह रही हैं। इंडिया टुडे रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह ने ये फ्लैट अपनी पहली गर्लफ्रेंड अंखिता लोखंडे के लिए खरीदा था। रिया चक्रवर्ती ने ईडी से पूछताछ के दौरान मलाड स्थित फ्लैट के बार में बताया था। पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि इस फ्लैट में अंखिता लोखंडे रह रही थीं और सुशांत चाह कर भी अंकिता से फ्लैट को वापस नहीं ले पा रहे थे। जबकि सुशांत इस फ्लैट की लगातार किस्त भर रहे थे। अभी तक की जांच में ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि- एक्टर सुशांत सिंह ने मलाड के फ्लैट की कितनी किस्त भर दी है और कितनी किस्त बाकी रह गई है। ये बात भी सामने आ रही है कि एक्टर के बैंक खाते से किस्त डिडेक्ट हो रही थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

इस लड़की के प्यार में पड़े सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर,देखें तस्वीरें |

शुरू में सीधी-साधी लड़कियों की तरह दिखने वालीं ये एक्ट्रेस फेमस होते ही बदल लिया अपना लुक |

सारा का बड़ा बयान, न करीना मेरी मां बनना चाहती हैं और न मैं ही माँ ढूढ़ रही |

कभी इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल आज फिर रह रही पुराने घर में |

कपिल से भी ज्यादा अमीर हैं अर्चना पूरन सिंह, जाने ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम |