सारा का बड़ा बयान न करीना मेरी मां बनना चाहती हैं और न मैं ही
/

सारा का बड़ा बयान, न करीना मेरी मां बनना चाहती हैं और न मैं ही माँ ढूढ़ रही

सारा अली खान किसी भी इंटरव्यू में जाएं, उनसे उनकी सौतेली मां और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ रिश्ते पर सवाल जरूर पूछा जाता है।

मुम्बई- सारा अली खान किसी भी इंटरव्यू में जाएं, उनसे उनकी सौतेली मां और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ रिश्ते पर सवाल जरूर पूछा जाता है। एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि करीना के साथ उनके कैसे रिश्ते हैं तो उन्होंने इस पर ऐसा जवाब दिया कि लोग चकित रह गए। सारा ने कहा- जिन लोगों को यह पता है कि मैं बचपन से ही करीना कि बहुत बड़ी फैन हूं तो वो लोग मुझे कहते हैं कि तूने ही विश किया होगा कि करीना कैसे भी करके तेरे रिश्तेदारी में आ जाएं।

करीना के साथ मेरा बहुत ही ज्यादा फ्रेंडली इक्वेशन है, उनके साथ मेरा किसी भी तरह का मेटर्नल एंगल नहीं है। सारा ने आगे कहा- शायद यही वजह है कि हम फ्रेंड जैसे हैं। न ही वह मेरी मां बनना चाहती हैं, न ही मैं दूसरी मां खोज रही हूं। न तो मेरे पिता का कोई प्रेशर है, मेरी मां बहुत ही ज्यादा कम्फर्टबल हैं उनकी करीना से। इस डायनामिक की वजह से ही हमारे रिश्तें बहुत अच्छे हैं।

मां ने खुद तैयार किया था पापा को दूसरी शादी के लिए

सारा अली खान ने फिल्म प्रमोशन के मौके पर खुलासा किया कि मेरी मां और करीना कपूर के बीच कोई लड़ाई झगड़ा नहीं है, बल्कि जब पापा दूसरी शादी के लिए तैयार हो रहे थे, तब मां अमृता ने खुद पापा को तैयार किया था।

मां अमृता पापा के साथ रही हैं। इतना ही नहीं, सारा अली खान ने यह भी कहा कि करीना और उनके बीच कोई इशू नहीं है, बल्कि हम लोग साथ में रहते हैं और हमारे बीच एक खूबसूरत सा रिश्ता है।

आज मेरे पास दो ऐसे घर हैं जहां मैं आराम से जा सकती हूं

जब सारा से पूछा गया कि क्या वह करीना को छोटी मां बुलाएंगी तो सारा बोलीं, अगर मैं करीना को छोटी मां बुलाऊंगी तो उन्हें नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा। सैफ और अपनी मदर अमृता सिंह के रिश्तों को लेकर सारा का कहना है, आज जब मैं अपनी मदर और फादर को देखती हूं तो वे दोनों मुझे उससे ज्यादा खुश नजर आते हैं जितना वे साथ रहकर होते।

यही वजह है कि उनके आस-पास मौजूद हर शख्स खुश रहता है। आज मेरे पास दो ऐसे घर हैं जहां मैं आराम से जा सकती हूं, मुझे लगता है कि यही सबसे बड़ी जीत है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : साली को अकेले कमरे में लेटा देख जीजा बोला |

कोरोना को मात देकर लौटे अमित शाह फिर AIIMS में भर्ती |

विकास दुबे : मनु ने 2 जुलाई की रात की दास्तां फिर दोहराई अब किया ये बड़ा खुलासा |

सुशांत सिंह ने अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था 4.5 करोड़ का फ्लैट |

गोरखपुर वासियों के लिए खुशखबरी, इस रूट पर बढ़ी 2 एक्सप्रेस ट्रेने, 3 घंटे की होगी बचत |