मनु ने 2 जुलाई की रात की दास्तां फिर दोहराई, किया ये खुलासा
/

विकास दुबे : मनु ने 2 जुलाई की रात की दास्तां फिर दोहराई अब किया ये बड़ा खुलासा

दिल दहला देने वाले बिकरू कांड में अब मनु पांडेय ने नया खुलासा कर दिया है। बता दें कि- पिछले महीने 2 जुलाई को उसने कानपुर पुलिस कांड की घटना के बारे में आईजी मोहित अग्रवाल के सामने माना है कि- कॉल रिकॉर्डिग में जो आवाज सुनाई पड़ रही है। वो आवाज मनु पांडेय की है।

वो पुलिस की हर संभव मदद करने के लिए तैयार है। आखिरकार कौन है यह मनु पांडेय जो बिकरू कांड में आईजी मोहित मिश्रा के समक्ष चौंकाने वाला खुलासा कर रही है। आपकों बता चलें कि- पुलिस एनकाउंटर में मारे गए इनामी बदमाश विकास दुबे के ममरे भाई शशिकांत पांडेय की पत्नी है। जो कि हाल ही में शशिकांत दुबे को यूपी एसटीएफ की टीम ने चित्रकूट से गिरफ्तार करने के बाद जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। वो इन दिनों अपने जुर्मों की जेल में सजा काट रहा है।

मनु कॉल रिकॉर्डिंग के वायरल होने के बाद बोली सच

मनु पांडेय ने पुलिस को बिकरू कांड की वारदात से जुड़े कुछ अहम सुराग मुहैया कराएं है। इस जघन्य अपराध के बाद मनु की कॉल रिकॉर्डिंग धड़ल्ले से वायरल हो रही थी। बताया जा रहा है कि आइजी मोहित मामले का संज्ञान लेते हुए बीते मंगलवार को मनु पांडेय से लगभग आधे घंटे तक वारदात के बारे में पूछताछ की गई। अभी तक जो साक्ष्य सामने आ रहे हैं, उनको क्रास चेक किया जा रहा है। साथ ही मनु कई मर्तबा ये बात दोहराई की डीएसपी देवेंद्र मिश्र को उनके घर के अंदर मर्डर किया गया। इसके अलावा मनु के सामने दो पुलिसकर्मियों को चौखट पर जान से मारा गया था। फिलहाल, पुलिस ने उनके बयान को दर्ज कर लिया है।

बिकरू कांड से जुड़े मनु पांडेय ने पुलिस को कई अहम सुराग दिए

कानुपर पुलिस कांड के बाद मनु ने मीडिया के सामने आकर झूठ बोलकर गुमराह करने की कोशिश की थी। उस वक्त मनु का कहना था कि उसको मालूम नहीं कि कब वारादात घटित हुई। और आठ पुलिसकर्मियों को किसने मार डाला। मगर जब उसकी कॉल रिकॉर्डिंग धड़ल्ले से वायरल हो गई तो उसके झूठ फैलाने का पर्दाफाश हो गया था।

वहीं, आईजी से बोली- वो तब डर गई थीं जिसकी वजह से झूठ का पुलिंदा बनाती चली गई। अब उसने झूठ के ऊपर से पर्दा उठा दिया है मनु ने पुलिस को जानकारी दी कि- बिकरू कांड को अंजाम देने में मेरे ससुर, पति (शशिकांत दुबे) और अन्य लोग शामिल हैं।

 

 

ये भी पढ़े:

इस लड़की के प्यार में पड़े सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर,देखें तस्वीरें |

शुरू में सीधी-साधी लड़कियों की तरह दिखने वालीं ये एक्ट्रेस फेमस होते ही बदल लिया अपना लुक |

सारा का बड़ा बयान, न करीना मेरी मां बनना चाहती हैं और न मैं ही माँ ढूढ़ रही |

कभी इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल आज फिर रह रही पुराने घर में |

कपिल से भी ज्यादा अमीर हैं अर्चना पूरन सिंह, जाने ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम |