कपिल से भी ज्यादा अमीर हैं अर्चना पूरन सिंह, जाने 'द कपिल शर्मा शो' में काम करने वाले कलाकारों की सम्पति के बारे में

मुम्बई- ‘द कपिल शर्मा शो’ पर आए दिन यूं तो कई सेलेब्रिटीज पहुंचते हैं। पर क्या आपको मालूम है कि कपिल के शो में काम करने वालों की संपत्ति कितनी है ? आपको सबसे ज्यादा ये जानकर हैरानी होगी कि कपिल शर्मा से ज्यादा तो अर्चना पूरन सिंह की संपत्ति है। आइए हम आपको बताते हैं किस सितारे की कितनी संपत्ति है।

कपिल से भी ज्यादा अमीर हैं अर्चना पूरन सिंह, जाने 'द कपिल शर्मा शो' में काम करने वाले कलाकारों की सम्पति के बारे में

कपिल शर्मा – अपनी हाजिर जवाबी और सवालों को लेकर फेमस कपिल शर्मा का नेटवर्थ लगभग 26 मिलियन यानी 200 करोड़ रुपये है।-अर्चना पूरन सिंह- अपनी हंसने की वजह से चर्चित रहने वाली अर्चना पूरन सिंह 29 मिलियन डॉलर यानी लगभग 222 करोड़ की मालकिन हैं।

कीकू शारदा- अपने अभिनय से लोगों को हँसने पर मजबूर करने वाले कीकू शारदा 38 करोड़ के मालिक हैं।

सुमोना चक्रवर्ती- अपने अभिनय से लोगों को हँसाने वाली सुमोना चक्रवर्ती लगभग 30 करोड़ की मालकिन हैं।

टीआरपी में नंबर एक पर चल रहा है शो

बार्क की 31वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग के मुताबिक इस बार टीआरपी लिस्ट में बड़ा उलटफेर देखने को मिला। कोरोना काल में चार महीने बाद टीवी सीरियल की शूटिंग तमाम एहतियात के साथ चल रही है। ऐसे में दर्शकों की ओर से भी उत्साहजनक प्रतिक्रिया देखने को मिली। आमतौर पर पहले नंबर पर सास बहू सीरियल ही रहते हैं ,लेकिन इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ ने सभी को पीछे छोड़ दिया और पहले नंबर पर जगह बनाने में कामयाब रहा।

चार महीने बाद जब कपिल शो में लौटे तो सेट का माहौल काफी बदला हुआ नजर आया। कोविड 19 को देखते हुए दर्शकों को सेट पर बैठने की अनुमति नहीं थी। पहले एपिसोड में सोनू सूद पहुंचे। लॉकडाउन में सोनू सूद मजदूरों और छात्रों को घर पहुंचाने की वजह से अपने काम को लेकर चर्चा में रहे। कपिल के शो में सोनू सूद ने अपने अनुभव साझा किए।

अर्चना पूरन सिंह पर साधते रहते हैं निशाना

रविवार, 16 अगस्‍त को प्रसारित हुए एपिसोड में कपिल ने कहा कि कोरोना के इस दौर में महिलाओं के साथ अलग तरह की समस्‍या हो रही है। उन्‍हें बार-बार लिपस्‍ट‍िक लगानी पड़ती है, क्‍योंकि मास्‍क लगाने के कारण लिपस्‍ट‍िक पोछी चली जाती है।

वैसे, कपिल ने अपने इस चुटकुले से अर्चना पूरण सिंह पर निशाना साधा था। वहीं ये भी कहा कि आजकल हालात ऐसे हो गए हैं कि किट्टी पार्टी भी ऑनलाइन होने लगी है।

कपिल यही नहीं रुके कपिल ने कहा कि जैसे हालात हैं और जिस तरह सबकुछ ऑनलाइन हो रहा है, आने वाले समय में बच्‍चे भी इंटरनेट से ही डाउनलोड करने पड़ेंगे। शादियां भी ऑनलाइन होंगी।

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : साली को अकेले कमरे में लेटा देख जीजा बोला |

कोरोना को मात देकर लौटे अमित शाह फिर AIIMS में भर्ती |

विकास दुबे : मनु ने 2 जुलाई की रात की दास्तां फिर दोहराई अब किया ये बड़ा खुलासा |

सुशांत सिंह ने अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था 4.5 करोड़ का फ्लैट |

गोरखपुर वासियों के लिए खुशखबरी, इस रूट पर बढ़ी 2 एक्सप्रेस ट्रेने, 3 घंटे की होगी बचत |

Leave a comment

Your email address will not be published.