कोरोना को मात देकर लौटे अमित शाह फिर AIIMS में भर्ती
/

कोरोना को मात देकर लौटे अमित शाह फिर AIIMS में भर्ती

गृह मंत्री अमित शाह को बुखार के सिम्टम्स होने के चलते दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया। बता दें कि- हाल ही में अमित शाह ने कोरोना को मात दें कर वापस लौटे थे। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, अमित शाह को कल देर रात एम्स में भर्ती कराया गया है। जहां पर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की नेतृत्व में उनकी कंटीशन पर नजर बनाई जा रही है। हालांकि, अभी तक अमित शाह ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी नहीं दी है।

फिलहाल,अमित शाह ठीक है और अपने मंत्रालय का कामकाज अस्पताल से ही करेंगे। उनकी कोरोना की रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद 14 अगस्त को गुडगांव के मेदांता अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। एम्स द्वारा प्रेस रिलीज में कहा गया है कि- वो पिछले 3-4 दिनों से शरीर में थकावट सी महसूस कर रहे थे। जिसकी वजह से उनको एडमिट किया गया है।

 

कल रात 2 बजे गृह मंत्री को अस्पताल में कराया गया भर्ती

अमित शाह को अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की देख-रेख में इलाज किया जा रहा है। रात 2 बजे उन्हें आनन-फानन में एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। आपकों बताते चलें कि 14 अगस्त को गृह मंत्री की कोरोना की रिपोर्ट में निगेटिव आई थी।

इसके  बाद में अमित शाह ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी साझा की थी। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनका गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में इलाज किया जा रहा था और डॉक्टरों की ओर से उन्हें घर में रहने की सलाह दीं गई थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

इस लड़की के प्यार में पड़े सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर,देखें तस्वीरें |

शुरू में सीधी-साधी लड़कियों की तरह दिखने वालीं ये एक्ट्रेस फेमस होते ही बदल लिया अपना लुक |

सारा का बड़ा बयान, न करीना मेरी मां बनना चाहती हैं और न मैं ही माँ ढूढ़ रही |

कभी इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल आज फिर रह रही पुराने घर में |

कपिल से भी ज्यादा अमीर हैं अर्चना पूरन सिंह, जाने ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम |