इस लड़की के प्यार में पड़े सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर
//

इस लड़की के प्यार में पड़े सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर,देखें तस्वीरें

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे आए दिन अर्जून मीडिया में छाए रहते हैं। अब सचिन क्रिकेट के मैदान से संन्यास लें चुके हैं, लेकिन उनके बेटे अर्जुन एक अच्छे बॉलर बनने की पूरजोर कोशिश कर रहे हैं। क्रिकेटर और एक्ट्रेस की बच्चें हमेशा चर्चाओं में बन रहते हैं। इन दिनों अर्जुन अपने करियर फोकस कर रहे हैं। लेकिन इस बार सचिन तेंदुलकर के बेटे सोशल मीडिया पर किसी और काम के लिए खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं।तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

अर्जुन विदेशी क्रिकेटर को डेट कर रहे हैं

वैसे तो सचिन के बेटे के साथ बेटी सारा भी मीडिया की सुर्खियां बनी रहती हैं। लेकिन हम आपकों आज अर्जुन के, खेल में बार में नहीं बताने जा रहे हैं। बल्कि वो इन दिनों विदेशी क्रिकेटरों को डेट कर रहे हैं। बता दें कि- अर्जुन को उस क्रिकेटर के साथ मीडिया के कैमरों ने तस्वीरों में कैद कर लिया है। ये बात भी सामने आ रही है कि सचिन तेंदुलकर की फैमिली ये लड़की बहु भी बन सकती है।

फिलहाल,अर्जुन तेंदुलकर अच्छे गेंदबाज बनने के लिए मैदान पर खूब पसीना बहा रहै हैं, लेकिन खबरों के मुताबिक, जिस लड़की के साथ वो डेट कर रहे हैं। वो है इंग्लिश क्रिकेटर डेनियल व्याट हैं। जिनेक साथ अर्जुन टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, दोनों के रिश्ते को लेकर ये बात भी साफ नहीं हो पाई है कि दोनों के बीच प्यार या फ्रेंडशिप हैं। खैर जो भी हो फोटो में दोनों के बीच अच्छी खासी बॉन्डिंग देखी जा सकती है।

पहले डेनियल, विराट कोहली को प्रपोज कर चुकी हैं

उल्लेखनीय है कि- सचिन के बेटे अर्जुन की उम्र 18 साल है, तो वहीं डेनियल की उम्र 26 साल है। ऐसे में यह सिर्फ दोस्ती भी हो सकती है! आपकों बता दें कि- ये वही डेनियल वायट हैं, जिन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को प्रपोज करके सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर विराट का नाम डेनियल के साथ जोड़ा जाने लगा, लेकिन विराट ने उनको भाव नहीं दिया।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : साली को अकेले कमरे में लेटा देख जीजा बोला |

कोरोना को मात देकर लौटे अमित शाह फिर AIIMS में भर्ती |

विकास दुबे : मनु ने 2 जुलाई की रात की दास्तां फिर दोहराई अब किया ये बड़ा खुलासा |

सुशांत सिंह ने अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था 4.5 करोड़ का फ्लैट |

गोरखपुर वासियों के लिए खुशखबरी, इस रूट पर बढ़ी 2 एक्सप्रेस ट्रेने, 3 घंटे की होगी बचत |