सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को देख भावुक हुए लोग
/

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को देख भावुक हुए लोग, अंकिता ने कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म रिलीज होने के बाद ट्विटर पर ट्रेंडिंग हैं जिसे खूब रिएक्शंस मिल रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत को देखकर लोग भावुका हो गए हैं। टीवी अभिनेत्री और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक फिल्म को लेकर भावुक बात कही है।

बेहतरीन हैं सभी किरदार

दरअसल ये फिल्म कैंसर से पीड़ित किज्जी बसु की कहानी है जिसका किरदार संजना संघी ने निभाया है। वहीं इम्मानुअल राजकुमार जूनियर मैनी का किरदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया है। फिल्म में सैफ अली खान ने अफताब खान की भूमिका निभाई है जो कि एक लेखक हैं वहीं ये फ़िल्म कॉलेज लाइफ से संबंधित हैं।

अंकिता लोखंडे ने कही ये बात

फिल्म देखने के बाद लोगों की इस फिल्म को लेकर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग इसे खूब पसंद पर रहे हैं। आईएमडीबी में फिल्म को 10/10 रेटिंग मिली हुईं हैं। सभी की प्रतिक्रियाओं के बीच एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म को लेकर ट्वीट किया और उसमें लिखा एक आखिरी बार….

प्रतिक्रियाओं का दौर

इसके अलावा बॉलीवुड के बड़े लेखक चेतन भगत ने भी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म को लेकर अपने विचार साझा किए हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म को लेकर खत्म नहीं हो रही हैं। लगातार सुशांत और उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव |

कोरोना पॉजिटिव शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में भर्ती, दिग्विजय सिंह ने कसा तंज |

ISI एजेंट्स के साथ शाहरुख और गौरी खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल |

सुशांत सिंह राजपूत की पीठ पर बने टैटू में छुपा था एक खास मैसेज |

कंगना के खिलाफ बोलने वालों पर भड़के शत्रुघन सिन्हा, कहा बॉलीवुड किसी के बाप की जागीर नहीं |