सुशांत सिंह राजपूत के पीठ पर बने टैटू का जाने क्या है मतलब
/

सुशांत सिंह राजपूत की पीठ पर बने टैटू में छुपा था एक खास मैसेज, मौत के बाद उठा इस राज से पर्दा

सुशांत सिंह राजपूत के एक टैटू को लेकर चर्चाएं हैं लेकिन अब इसको लेकर एक बड़ा और भावुक कर देने वाला खुलासा हुआ है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए लगभग एक महीने से ज्यादा हो चुका है लेकिन उनके फैंस अभी भी गमगीन हैं। जबसे डिप्रेशन की बात सामने आई है तब से लोगों में बॉलीवुड सितारों के खिलाफ ट्विटर से लेकर हर जगह कैंपेन चल रहे हैं। एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत की बातें वायरल हो रही हैं तो वहीं अब उनके एक टैटू को लेकर बातें होने लगी हैं।

टैटू को लेकर चर्चाएं

इस वक्त जहां सुशांत सिंह राजपूत की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की पीठ पर बने एक टैटू की भी खूब चर्चाएं हो रही हैं। लोगों इसको लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं और अंदाजे के आधार पर भी बयानबाजी भी कर रहे हैं। इस मामले में एक बड़ी खबर आई है जो कि इस टैटू से ही जुड़ी है।

खास है ये टैटू

सुशांत सिंह राजपूत के टैटू को लेकर जानकारी मिली है ये टैटू उन्होंने अपनी मां की याद में बनवाया था। सुशांत सिंह अपनी मां के बहेद करीब थे मां से उनका कनेक्शन इस टैटू में भी झलकता है। सुशांत अपनी मां के जाने के बाद बेहद टूट गए थे जिसके बाद उन्हें संभलने में लंबा वक्त लगा और फिर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी।

सुशांत सिंह राजपूत ने टैटू को लेकर पहले जानकारी भी दी थी जिसमें उन्होंने लिखा कि “5 एलिमेंट्स, मां और मैं”। फ़ोटो को अगर ध्यान से देखा जाए तो टैटू में त्रिकोण बना हुआ जिसके बीच में मां और छोटा बच्चा है जो कि मां से उनका लगाव दिखाता है।

आख़िरी पोस्ट में मां

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हमेशा ही कहा गया कि वो मां से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। सुसाइड की एक वजह उनकी मां से उनका दूर होना भी बताया गया। सुशांत ने सुसाइड से पहले भी अपनी मां से जुड़ा पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था‌ जो कि मां से उनके प्रेम और लगावा को प्रतिबिंबित करता है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी जिसकी वजह उनका डिप्रेशन था, सुशांत सिंह 4 बहनों के अकेले भाई थे उनकेे जाने के बाद सभी सदमें में हैं जहां एक तरफ इस पूरे मामले की जांच हो रही है तो वहीं दूसरी ओर उनके फैंस ने बॉलीवुड के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

देश में बिगड़ते कोरोनावायरस से हालात के बीच, दिल्ली से आई खुशखबरी |

अमर दुबे के साथ अपनी शादी में जमकर नाची थी ख़ुशी दुबे |

किसे मिलेगी विकास दुबे को पकड़वाने की 5 लाख इनामी राशि |

बिकरू कांड की साजिश में अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे और माता पिता को जेल |

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को देख भावुक हुए लोग, अंकिता ने कही ये बात |