अपनी शादी में जमकर नाची थी ख़ुशी, जबरियां शादी की कही थी बात
/

अमर दुबे के साथ अपनी शादी में जमकर नाची थी ख़ुशी दुबे, जबरियां शादी की कही थी बात, देखें वीडियो

विकास दुबे के भांजे अमर दुबे की पत्नी ख़ुशी का शादी के दौरान डांस का वीडियो सामने आया है जिसमें वो ठुमके लगाती नजर आ रही है।

कानपुर: विकास दुबे का उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने उज्जैन से कानपुर लाने के दौरान भागने पर कानपुर के ही पास एनकाउंटर कर दिया था। ये केस जहां अब एसआईटी के अंडर में है और जांच हो रही है तो दूसरी ओर इस मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं और इसके चलते अब ये केस और पेचीदा होता जा रहा है। केस की परतें खुलने के साथ ही हर एक किरदार का एक नई भूमिका में आ रहा है कुछ ऐसा ही किरदार खुशी का है।

कौन है ये खुशी

विकास दुबे का सबसे खास उसका भांजा अमर दुबे था। जिसने 29 जून को ही हादसे के पहले अमर दुबे की शादी खुशी नाम की लड़की से शादी की थी। जिसने कहा था कि उसकी शादी जबरदस्ती से हुई थी उसका कहना था कि विकास दुबे ने अमर दुबे के साथ उसकी शादी बंदूक की नोंक पर कराई थी और इस शादी के लिए वो तैयार नहीं थी लेकिन अब एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

पुलिस से छिपाई जानकारियां

केस की परतें खुलीं तो पता चला कि खुशी झूठ बोल रही थी‌ खुशी की शादी जबरदस्ती नहीं उसकी मर्जी से हुई थी। यही नहीं ये उसकी दूसरी शादी थी और अमर दुबे के साथ उसके प्रेम संबंध थे। प्रेम संबंधों के चलते ही ये शादी हुई थी। विकास दुबे के इस मामले एक खुलासा ये भी हुआ कि ये सारी बातें खुशी के माता पिता ने पुलिस से छिपाईं थीं।

जेल में बंद है खुशी

विकास दुबे के इस मामले में खुशी के अलावा अमर दुबे के माता-पिता भी जेल में बंद कर दिए गए है। आपको बता दें कि हाल ही एक वीडियो वायरल हुआ है जो अमर दुबे की खुशी से शादी का है जिसमें खुशी बेहद खुश दिखाई दे रही है और डीजे पर डांस भी कर रही है जो कि उसकी खुशी को दर्शाता है। वहीं बड़ी बात ये है कि उसने झूठ बोला कि उसकी शादी जबरदस्ती हुई थी जबकि वो शादी में मस्ती के साथ झूमती हुई दिख रही है और अपनी शादी को यादगार बना रही है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव |

कोरोना पॉजिटिव शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में भर्ती, दिग्विजय सिंह ने कसा तंज |

ISI एजेंट्स के साथ शाहरुख और गौरी खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल |

सुशांत सिंह राजपूत की पीठ पर बने टैटू में छुपा था एक खास मैसेज |

कंगना के खिलाफ बोलने वालों पर भड़के शत्रुघन सिन्हा, कहा बॉलीवुड किसी के बाप की जागीर नहीं |